गूगल ने बदला अपना मुड अब टैबलेट की जगह बाजार में उतारेगा ये खास प्रोडक्ट

अगर आप गूगल के टैबलेट को पसंद करते हैं तो आपको निराशा होने वाली है, क्योंकि गूगल के टैबलेट अब बाजार में नहीं आने वाले हैं. वहीं बड़ी बात यह है कि जो टैबलेट लॉन्च होने वाले थे कंपनी ने उन्हें भी लॉन्च ना करने का फैसला लिया है. ऐसे में पिक्सल स्लेट टैबलेट का नया वर्जन आपको देखने को नहीं मिलेगा. गूगल ने कहा है कि वह अब अपना पूरा ध्यान लैपटॉप पर फोकस करेगा. क्योकि कंपनी को इस प्रोडक्ट की बेहतर सेल्स हासिल होने की उम्मीद

Google के सर्च रिजल्ट को आसानी से किसी से भी कर पाएंगे शेयर, पढ़े रिपोर्ट

इसकी पुष्टि गूगल की डिवाइस और सर्विसेज के वाइस प्रेसिडेंट रिक ओस्टरलोह ने की है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि गूगल की हार्डवेयर टीम अब लैपटॉप बनाने पर फोकस करेगी. वहीं एंड्रॉयड और क्रोम ओएस की टीम पूरी तरह से बाजार में पहले से मौजूद टैबलेट के लिए काम करती रहेगी. उन्होंने यह भी साफ किया है कि कंपनी पहले से बाजार में मौजूद पिक्सल टैबलेट को पूरी तरह से सपोर्ट देगी. गूगल के पिक्सल स्लेट टैबलेट को जून 2024 तक सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी का सपोर्ट मिलता रहेगा. लैपटॉप टीम में कंपनी ने टैबलेट टीम को भी नई जिम्मेदारी के साथ शामिल किया है.

Jio GigaFiber जल्द होगा लॉन्च, ये है डिटेल्स

हाल ही मे सामने आई एक लीक रिपोर्ट के अनुसार इस साल के अंत तक गूगल का पिक्सलबुक लैपटॉप बाजार में लॉन्च होने वाला है. बता दें कि गूगल ने पहली बार साल 2014 में पिक्सल सी नाम से टैबलेट लॉन्च किया था जिसे काफी सराहा भी गया और लोगों ने उसे एपल के आईपैड से बेहतर बताया, लेकिन समय के साथ पिक्सल टैबलेट ने लोगों को प्रभावित नहीं किया. एपल और सैमसंग की टैबलेट के बाजार में मजबूत पकड़ है.

Motorola One Vision से Samsung Galaxy M40 कितना है अलग, ये है तुलना

PUBG MOBILE : इस ट्रिक से मिलेगी हर बार M249 लाइट मशीन गन

Huawei के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

 

Related News