अनुष्का शर्मा को 'राशिद खान' की पत्नी बता रहा Google, जानिए क्या है वजह

अबुधाबी: अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान अपनी घूमती गेंदों के लिए मशहूर हैं. IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे राशिद खान ने IPL में शानदार खेल दिखाया है. इस सीजन के कुल 7 मुकाबलों में उन्होंने अब तक 10 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, सर्च इंजन Google की एक गलती के कारण भी राशीद सुर्ख़ियों में आ गए हैं. दरअसल, जब आप Google में अफगानी प्लेयर राशिद खान की पत्नी को सर्च करते हैं, तो सामने अनुष्का शर्मा का नाम आता है। 

बता दें कि अनुष्का शर्मा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं. विराट कोहली IPL की टीम RCB के भी कैप्टन हैं. ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि Google अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी क्यों बता रहा है? दरअसल, गूगल सर्च में ‘Rashid Khan wife’ सर्च करने पर जो पहला नाम सामने आता है, वह अनुष्का शर्मा का है. पेज पर उनके नाम के बाद राशीद का एक छोटा बायो भी दिया गया है. बता दें कि राशिद से उनके प्रशंसकों ने जब 2018 में इंस्टाग्राम चैट दौरान अपनी फेवरेट बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम पूछा था तो उन्होंने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था. 

इसके बाद राशिद खान का नाम चर्चाओं में आ गया था कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं. हालांकि वह अनुष्का के साथ नाम जुड़ने  से नाराज भी हो गए थे. राशिद और अनुष्का के बीच यही एकमात्र कनेक्शन है. रिपोर्ट्स की मानें तो जबसे अनुष्का शर्मा राशीद खान की पसंदीदा अभिनेत्री होने के कारण चर्चाओं में हैं, तब से Google अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी के रूप में दिखा रहा है. 

IPL 2020: अस्पताल में क्रिस गेल ! बिस्तर पर लेटे-लेटे अपने फैंस को दिया ख़ास संदेश

राहुल द्रविड़ के साथी रहे पूर्व क्रिकेटर की रहस्यमयी मौत, फंदे से लटका मिला शव

IPL 2020: टॉप-2 टीमों में आज होगा मुकाबला, दिल्ली का सामना करेंगे रोहित के योद्धा

Related News