धमाका... 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'गोलमाल अगेन'

दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने कमाई में सभी फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ दिए है. फिल्म ने पहले हफ्ते की कमाई में ही 100 करोड़ का आँकड़ा पार कर लिया था. लेकिन अब भी फिल्म का भूत दर्शको के सिर से नहीं उतरा है. फिल्म अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. और 200 करोड़ कमाने वाली ये साल 2017 की पहली फिल्म बन गई है.

रिलीज़ के 24वें दिन यानी रविवार को फिल्म ने 64 लाख की कमाई की. रोहित शेट्टी और फिल्म की पूरी टीम ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री के लिए बहुत ख़ुशी मनाई और पुरे देश का आभार प्रकट किया. रोहित शेट्टी ने कहा कि, 'हमारी टीम की मेहनत कामयाब रही और दर्शकों ने हमारी फिल्म को उम्मीदों से ज्यादा पसंद किया.' बता दे गोलमाल सीरीज की ये चौथी फिल्म थी.

इस वक़्त इस कॉमेडी फिल्म के आगे 'बाहुबली-2' है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पार 500 करोड़ का कारोबार किया था. लेकिन बाहुबली हिंदी के साथ-साथ अन्य भाषाओ में भी रिलीज़ हुई थी. गोलमाल अगेन ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'बैंग-बैंग' के 181 करोड़ रूपये के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया. और अब तो बस नजर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' और 'ये जवानी है दिवानी' के 188 करोड़ के कलेक्शन पर है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देखिये शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान का ये बेहतरीन डांस वीडियो

स्विमसूट पहनने पर दिशा पाटनी हुई Troll, साड़ी पहनने की मिली सलाह

कमल और रजनीकांत का सम्मान करता हूँ पर जरुरी नहीं कि मैं उन्हें वोट दू- प्रकाश राज

 

Related News