स्विमसूट पहनने पर दिशा पाटनी हुई Troll, साड़ी पहनने की मिली सलाह
स्विमसूट पहनने पर दिशा पाटनी हुई Troll, साड़ी पहनने की मिली सलाह
Share:

बॉलीवुड की साइलेंट गर्ल 'दिशा पाटनी' इन दिनों काफी चर्चाओं में है. दिशा ने फिल्म 'एम एस धोनी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी. और अब जल्द ही दिशा फिल्म 'बागी-2' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में दिशा की जोड़ी उनके कथित बॉयफ्रेंड 'टाइगर श्रॉफ' के साथ दिखाई देगी. लेकिन अपनी फिल्म से ज्यादा दिशा इस वक़्त किसी और कारण से चर्चा में बनी हुई है. दरअसल दिशा को इस वक़्त एक फोटो के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

 

 

@maxim.india shot by @nicksaglimbeni 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने स्विमसूट में एक बोल्ड फोटो शेयर किया था. और जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूज़र उनके फोटो पर भद्दे-भद्दे कमैंट्स करने लगे. सिर्फ इतना ही नहीं कुछ यूज़र ने तो दिशा को इंडियन वियर पहनने की हिदायत दे डाली. बता दे हाल ही में दिशा ने MAXIM मैग्जीन के लिए एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था. जो दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर कर दिया. फोटो में दिशा काफी ग्लैमरस लग रही है और वो खूबसूरत भी लग रही है लेकिन कुछ यूज़र्स को ऐसा बिलकुल नहीं लगा.

कुछ यूज़र्स ने तो दिशा को स्विम सूट की जगह साड़ी पहनने की सलाह दे दी. वही कुछ यूज़र ने आपत्तिजनक टिप्पणी भी की. एक यूजर ने लिखा- कोई एक्टिंग टैलेंट नहीं, सिर्फ लुक्स. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- shame on you. वैसे इन दिनों तो सेलिब्रिटीज का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात बन गया है. कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर को भी एक वीडियो के लिए ट्रोल किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कमल और रजनीकांत का सम्मान करता हूँ पर जरुरी नहीं कि मैं उन्हें वोट दू- प्रकाश राज

जेल जा सकता है बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट

अब फिल्म 'मुजफ्फरनगर..' घिरी विवादों से कहा- 'किसानों की तरह डायरेक्टर भी आत्महत्या करेंगे'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -