बारिश में जमकर थिरकी अक्षय कुमार की 'गोल्ड गर्ल'

टीवी के पॉपुलर शो 'देवों के देव महादेव' में सती का किरदार निभाकर टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान कायम कर चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. मौनी रॉय टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें बहुत ही कम समय में अधिक सफलता हासिल हुई हैं. सती के किरदार में जान डाल देने वाली मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में दिखाई देने वाली हैं.

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है जिसमें मौनी बंगाली लुक में दिखाई दी हैं. गौरतलब है कि मौनी रॉय छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. उन्होंने 'देवों के देव महादेव' के अलावा कई शोज में काम किया.

इसके बाद उन्हें एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'नागिन' में काम करने का मौका मिला और इस शो के माध्यम से मौनी रॉय की किस्मत के सितारे काफी बुलंद हो गए और उन्हें फिल्मों के लिए ऑफर मिलने लगे. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अब हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बरसात के मौसम का आनंद लेती नजर आ रही हैं और कुछ डांस स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं. मौनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. गौरतलब है कि मौनी रॉय पहले से काफी बदल चुकी हैं वह अब पहले से ज्यादा हॉट और स्टाइलिश नजर आती हैं.

ये भी पढ़े

रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं टीवी की 'बेला'

'जिंदगी की महक' से जुड़े हिना खान के भाई

'संजू' के आगे बड़े-बड़े दिग्गज ने टेके अपने घुटने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News