बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने लगा ली खुद को आग

हाल ही में अपराध के मामले आने के कारण पुलिस भी हैरान हो गई है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कोलकाता के धनियाखाली थाना इलाके के दसघड़ा दो नंबर ग्राम पंचायत के हमीदबाटी इलाके का है. जहाँ बीते शुक्रवार को तडक़े एक युवती ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने हाल ही में बात करते हुए बताया कि मृतका का नाम माफिजा खातून है जिसने आग लगाकर खुद को मौत के घाट उतार दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मृतका के परिजनों ने इलाके के ही एक युवक राज दास उर्फ सोनू पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है और पुलिस उससे पूछताछ में जुट चुकी है.

इस मामले में मिली ख़बरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग तीन साल से चल रहा था और दोनों काफी समय से साथ में थे. वहीं इस मामले में युवती के परिजन विवाह के लिए राजी नहीं थे और बीते गुरुवार को दोनों एक साथ निकले थे. वहीं उसी दिन रात को युवक के पिता प्रशांत दास ने युवती को घर छोड़ दिया था. बताया जा रहा है उसके अगले दिन यानी बीते शुक्रवार को तडक़े उसने खुद को आग के हवाले कर दिया और पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में अब पुलिस युवक से पूछताछ में जुट चुकी है और यह बात सामने आई है कि युवती के परिजन विवाह के लिए राजी नहीं थे इस कारण ऐसा हुआ है, हालाँकि जांच अब भी जारी है.

घरेलु विवाद के चलते दंपती ने कर ली फांसी लगाकर आत्महत्या तो अब अनाथ हो गया इकलौता बच्चा

पार्लर में वेक्स करवाने गई लड़की को नशीला कोल्डड्रिंक पिलाकर पार्लरवाली ने बुलाया अपने पति को...

खेत में शौच के लिए गई लड़की के पीछे-पीछे आ गया लड़का और फिर...

Related News