पार्लर में वेक्स करवाने गई लड़की को नशीला कोल्डड्रिंक पिलाकर पार्लरवाली ने बुलाया अपने पति को...

हाल ही में एक अपराध का मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक छात्रा ब्यूटी पार्लर में वैक्स कराने गई थी और उसके साथ कुछ ऐसा हो गया कि सुनकर आपका खून खौल उठेगा. मिली जानकारी के मुताबिक़ उसके साथ ब्यटी पार्लर की मालक‍िन ने दरिंदगी की हदें पार कर दी और उसने पहले छात्रा को नशीली कोल्ड ड्र‍िंक पिलाई फिर उसकी न्यूड तस्वीरें खींची उसके बाद अपने पति से उसका रेप भी करवाया, वहीं ब्लैक‍मेल‍िंग का यह सिलसिला करीब दो साल तक चलता रहा और लड़की का रेप होता रहा.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार ब्यूटी पार्लर की मालकिन ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे पैसे भी एठें और अंत में परेशान पीड़िता ने परिजन और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. इस मामले में पुलिस ने बीते रव‍िवार देर रात आरोपी महिला के पति जसपाल सिंह उर्फ पिंका को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है वहीं महिला ब्यूटीशियन पूनम फरार है. इस मामले में बताया गया है कि दोनों आरोपी नीवां के सुराजगंज के रहने वाले हैं और लिस जसपाल से पुलिस आधी रात तक न्यूड फोटोग्राफ को लेकर पूछताछ करती रही.

वहीं इस मामले में उसकी पत्नी पूनम उर्फ़ मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने साजिश के तहत रेप का केस दर्ज किया और यह घटना पंजाब के ऊधम स‍िंह नगर की बताई गई है. इस मामले में जांच जारी है जो जल्द पूरी कर ली जाएगी.

PUBG खेलते-खेलते पानी की जगह एसिड पी गया व्यक्ति और फिर..

17 साल की लड़की ने किया बच्चे का अपहरण और फिर...

शादी समारोह के दौरान दो भाइयों में शुरू हुआ मामूली विवाद, मौत पर जाकर रुका

Most Popular

- Sponsored Advert -