खेत में शौच के लिए गई लड़की के पीछे-पीछे आ गया लड़का और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में यहाँ के क्षेत्र के गांव निवासी किशोरी के साथ खेतों पर गांव के ही युवक ने उसे आतंकित कर दुष्कर्म कर दिया है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया और उसने कहा कि अगर पीड़िता ने किसी को बताया तो वह उसकी जान ले लेगा. इस मामले में आरोपी के खिलाफ पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. इस मामले में यह बताया गया है कि पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है और पुष्टि होते ही इस मामले पर सख्ती बरती जाएगी.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि शिकायत में लिखवाया गया है कि, ''कुछ दिन पूर्व बारिश के चलते उनका शौचालय टूट गया था. शनिवार शाम उसकी नाबालिग बेटी के लिए खेतों पर गई थी. आरोप है कि गांव के ही युवक ने खेतों में अकेली देख किशोरी को दबोच लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए ईख के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी पीड़ित किशोरी को किसी से घटना के बारे में बताने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.''

इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि शिकायत पत्र में लिखवाया गया है कि ''भयभीत किशोरी ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद पीड़ित परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई.'' फिलहाल इस मामले में जांच के आदेश दिए गये हैं और जल्द ही आरोपी को पकड़कर उसे जेल में डाल दिया जाएगा.

शादी में अचानक दुल्हन ने दी दूल्हे को ताबड़तोड़ गालियां और जड़ दिया थप्पड़...

12वी का पेपर देखकर उड़े छात्र के होश, आया दिल का दौरा और हो गई मौत

PUBG खेलते-खेलते पानी की जगह एसिड पी गया व्यक्ति और फिर..

Most Popular

- Sponsored Advert -