छेड़खानी से परेशान होकर लड़की ने खाया जहर, हुई मौत

अपराध का एक मामला हाल ही में सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में छेड़खानी से परेशान एक युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया है. इस मामले में उसकी हालत बिगड़ने पर पहले उसे सीएचसी हरगांव फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और हालत में सुधार न होने पर उसे लखनऊ रेफर किया गया लेकिन अब उसकी मौत हो चुकी है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''छेड़खानी के आरोपी को पकड़ लिया गया है.''

वहीं आरोपी के पिता पर जान से मारने की धमकी का केस दर्ज किया गया है. इस मामले को हरगांव इलाके के एक गांव का बताया जा रहा है जहाँ 19 साल की लड़की बीते सोमवार को गांव में ही दूध लेने गई थी और इस दौरान रास्ते में गांव के ही अंकित ने उसके साथ छेड़खानी की थी. उसके बाद युवती ने घर आकर सब कुछ बताया, उसी के बाद दोपहर को वह फिर किसी काम से जा रही थी लेकिन इसी बीच गांव में ही बरगद पेड़ के पास पहले से मौजूद आरोपी अंकित ने उसे फिर रोककर उससे छेड़खानी की.

वहीं उसके बाद युवती ने इस बात का विरोध किया तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी और पिटाई होने के बाद पीड़िता घर गई और उसने जहरीला पदार्थ पी लिया. इस मामले में उसके बाद परिवारवालों ने उसे शाम को ही सीएचसी हरगांव में एडमिट करवाया और वहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं लड़की के परिवार वालों ने मारपीट, छेड़खानी, धमकी देने व जहर खिलाने का आरोप लगाया है और अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बिहार: अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, मौत

शादीशुदा साली से जीजा के थे नाज़ायज़ सम्बन्ध, पति ने जताया विरोध तो...

ओडिशा में RTI कार्यकर्ता की सरेआम गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

Related News