CPI प्रत्याशी हिन्दू धर्म को गाली दे तो सब मौन, लेकिन मेरे बयान पर संज्ञान लेता है EC - गिरिराज सिंह

बेगूसराय : 2019 लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. 29 अप्रैल यानी सोमवार को बिहार के पांच लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. उनमें बेगूसराय लोकसभा सीट भी शामिल है. यहां से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह, CPI के कन्हैया कुमार और राजद के तनवीर हसन के बीच मुख्या मुकाबला माना जा रहा है. 

चुनाव प्रचार के समाप्त होते ही, नेताओं की आपसी जुबानी जंग भी बंद हो जाएगी. इस सबके बीच भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं को संयम बरतने का आग्रह किया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब हम कहते हैं तो निर्वाचन आयोग संज्ञान लेता है, जबकि विपक्षी पार्टी सीपीआई के शहला राशिद चुनाव प्रचार में विष वमन कर हिंदू धर्म को गाली देती है तो चुनाव आयोग की साथ सभी मौन हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा है कि अगर यह समाज वोट बैंक होता तो हमारे हिन्दू धर्म को इतनी गालियां नहीं दी जाती. कोई कहता है कि मैं वंदे मातरम नहीं कहूंगा.  जो जिसके मन में आता है वह बोल रहा है. गाली दिए जा रहा है. लेकिन अगर हम कुछ बोलते हैं तो हमारे मित्र ही बोलते हैं कि यह उचित नहीं है. जब क्रिया होगी तो प्रतिक्रिया स्वभाविक होना ही है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी का दावा, कांग्रेस को 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी

फिर विवादों में घिरीं साध्वी प्रज्ञा, शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस

डंके की चोट पर कहता हूँ, धारा 370 और अनुच्छेद 35ए की समीक्षा होगी - राजनाथ सिंह

 

Related News