लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी का दावा, कांग्रेस को 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी
लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी का दावा, कांग्रेस को 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी
Share:

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 50 सीटों पर भी जीत नहीं मिलेंगी. मुंबई में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ शुक्रवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने दावे के समर्थन में एक सर्वे की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि, अपना वोट व्यर्थ मत कीजिए, बेहतर होगा उस पार्टी के लिए वोट करें जिसका सत्ता में आना पक्का है. आप अपने वोट से सत्ता में आ रही पार्टी को और मजबूती प्रदान कर सकते हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि, विपक्षी सोच रहे हैं कि पहली बार वोट डालने वाले वोटर और नई पीढ़ी के लोग मोदी का समर्थन क्यों कर रहे हैं. नई पीढ़ी मोदी को इसलिए वोट दे रही है, क्योंकि उन्हें  आशा है कि मोदी उनकी उम्मीदों को अभिव्यक्ति प्रदान कर रहा है. ये लोग 2047 को देख रहे हैं, जब भारत अपनी स्वतंत्रता के 100 वर्ष मनाएगा, किन्तु कुछ लोग हैं जो 20वीं शताब्दी में ही फंसे हुए हैं.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का दूसरा नाम ही भ्रम है. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के घोषणापत्र में मध्यमवर्ग का कोई जिक्र नहीं है, उनके कुछ नेता इस वर्ग को स्वार्थी और लालची बोल रहे हैं. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पुलिसबलों की नज़रअन्दाज़ी करने और सत्ता में रहने के दौरान उन्हें पंचिंग बैग के रूप में इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया.

खबरें और भी:-

भाजपा से नाराज़ हैं विनोद खन्ना की पत्नी, गुरदासपुर से लड़ सकती हैं चुनाव

श्री लंका में एक और फिदायीन धमाका, सुरक्षाबलों ने 15 संदिग्धों को किया ढेर

आज सपा के गढ़ में पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -