इस मॉडल ने बिना अंतरंग वस्त्र पहने ही समुद्र में दिखाया अपना किलर फिगर

हॉलीवुड की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर अमेरिकन फैशन मॉडल गिगी हदीद अक्सर ही अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. गिगी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में गिगी ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

इस बार गिगी ने समुद्र में अपने हॉट अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. इन तस्वीरों में गिगी रेड स्विमसूट पहने हुए समुद्र किनारे बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरों में गिगी के प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे हैं. गिगी हर बार ही अपने ऐसे सेक्सी और बोल्ड अंदाज के कारण फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. यक़ीनन उनकी तस्वीरें देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी. गिगी पानी में बैठकर काफी मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं.

 

कुछ तस्वीरों में तो गिगी पानी में लेटे हुए कातिलाना अंदाज के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए दिख रही हैं. वैसे ये पहली बार नहीं हैं कि गिगी की एेसी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें सामने आई हैं बल्कि उनका तो पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट फोटोज से भरा है. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस भी गिगी के सेक्सी लुक और अदाओं को काफी पसंद करते हैं.

इस हॉट मॉडल ने अपनी नन्ही बेटी के साथ मिलकर दिए बोल्ड पोज़

प्रियंका-निक की शादी में उनका ये दुश्मन सुपरस्टार होगा सबसे खास मेहमान

बिना शादी किये ही दूसरी बार माँ बनी ये मशहूर एक्ट्रेस

Related News