बिना शादी किये ही दूसरी बार माँ बनी ये मशहूर एक्ट्रेस
बिना शादी किये ही दूसरी बार माँ बनी ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस, सिंगर, नोवेलिस्ट और एंटरप्रेन्योर हिलेरी डफ के फैंस के लिए हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है. सूत्रों की माने तो हिलेरी दूसरी बार मां बनी हैं. जी हाँ.... हाल ही में हिलेरी ने बेटी को जन्म दिया है. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि हिलेरी बिना शादी किए ही माँ बनी हैं. यह बच्चा हिलेरी और उनके ब्वॉयफेंड मैथ्यू कोमा का है.

इस साल के अंत में 'एवेंजर्स 4' के फैंस को मिलेगा डबल तोहफा

आपको बता दें इससे पहले भी हिलेरी एक बेटे की मां हैं. दूसरी बार माँ बनने जी जानकारी खुद हिलेरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने चाहने वालों से शेयर की है. हिलेरी ने अपने बेटे का फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'घर में नन्हें मेहमान के आने की हमें बहुत खुशी है. ये हमारी लक्की चार्म है.' हिलेरी और मैथ्यू ने उनकी बेबी गर्ल का नाम बैंक वायलेट बेयर रखा है. हिलेरी के पोस्ट पर उनके फैंस बधाई सन्देश भेज रहे हैं.

अपने सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स के जरिए सभी को मदहोश कर रही ये हसीना

जब मीडिया ने हिलेरी से उनके ब्वॉयफ्रेंड से शादी के विषय के बारे में पूछा तो इसके जवाब में हिलेरी ने कहा कि- 'मुझे अभी तक ऐसा लगा नहीं कि मुझे शादी करके टैग लाइन देने की जरूरत है. हम दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश है. अभी हमारा पूरा फोकस नन्हें मेहमान की तरफ है.' आपको बता दें कि हिलेरी पिछले साल मार्च में मैथ्यू से अलग हो गईं थीं लेकिन इस बाद उन्होंने पिछले साल दिसंबर में कन्फर्म किया था कि वह फिर से मैथ्यू के साथ आ गई हैं. इसके बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा बीते जून को किया था. हिलेरी ने साल 2000 में मेडिकल ड्रामा 'शिकागो होप' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो 2001 में टीवी सीरीज 'लिजी मैकग्वायर' से प्रसिद्ध हुईं थीं.

इस हसीना ने पूरे कपड़े उतारकर दिखाए अपने हॉट प्राइवेट पार्ट्स

इस मॉडल के बड़े प्राइवेट पार्ट्स देखकर आपकी आँखे फटी की फटी रह जाएंगी

GOOD NEWS... अगले महीने रिलीज़ होगी ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स- द क्राइम्स ऑफ ग्रिन्डेलवॉल्ड’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -