ऑनलाइन जहर खरीदकर की आत्महत्या, 'Flipkart' के डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

गाजियाबाद: दिल्ली NCR से सटे गाजियाबाद शहर में हैरतअंगेज घटना सामने आई है। जहां मसूरी पुलिस ने ऑनलाइन सल्फास बेचने के केस में अदालत के आदेश पर फ्लिपकार्ट कंपनी के डायरेक्टर प्रवीण प्रसाद, कार्यवाहक निदेशक मनोज एस मनी तथा एरिया मैनेजर अनुभव शर्मा के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या की शिकायत दर्ज की है। वहीं, इस मामले में सल्फास खाकर जान देने वाले मसूरी के रहवासी कैब ड्राइवर के भाई ने अदालत में अर्जी लगाई थी। हालांकि अदालत के आदेश पर दर्ज की गई शिकायत में मसूरी थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या तथा षड्यंत्र रचने की धारा लगाई है।

दरअसल, इस घटना में कैब ड्राइवर के भाई ने फ्लिपकार्ट कंपनी के अफसरों पर खुलेआम जहर बेचने का इल्जाम लगाया था। पुलिस अफसरों के अनुसार, अदालत के आदेश पर शिकायत दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि तहकीकात में जो सबूत सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मसूरी के रहने वाले शाहिद ने अदालत में अर्जी लगाई थी कि उनके बड़े भाई अब्दुल वाहिद कैब ड्राइवर थे। लॉकडाउन में काम में मंदी होने के चलते वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। ऐसे में 10 सितंबर को 2021 को उन्होंने फ्लिपकार्ट से आर्डर कर 199 रुपए में सल्फास खरीदा था। 

वहीं, 18 सितंबर को उन्हें सल्फास की डिलीवरी मिली थी। तत्पश्चात, पिछले 24 सितंबर को अब्दुल वाहिद ने सल्फास खा लिया। स्थिति बिगड़ने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां उपचार के चलते अगले दिन 25 सितंबर को उनकी मौत हो गई थी। बता दें कि मसूरी के खांचा रोड का रहने वाला अब्दुल वाहिद (24) कैब चलाता था। जहां कोरोना कर्फ्यू में उसकी कमाई बेहद कम रह गई थी, जिसके चलते वह बहुत परेशानी में चल रहा था। 

मास्क नहीं लगाने पर महिला डॉक्टर ने टोका तो मारपीट करने लगा नायब तहसीलदार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद की लाखों की प्रतिबंधित कफ सिरप

वृन्दावन: बांके बिहारी मंदिर के 6 पुजारियों ने एक पुजारी को पीटा, केस दर्ज

Related News