मास्क नहीं लगाने पर महिला डॉक्टर ने टोका तो मारपीट करने लगा नायब तहसीलदार
मास्क नहीं लगाने पर महिला डॉक्टर ने टोका तो मारपीट करने लगा नायब तहसीलदार
Share:

ग्वालियरः मध्य प्रदेश सहित पूरे भारत में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा हैं। ऐसे में कोरोना दिशा-निर्देशों को लेकर भी कड़ाई आरम्भ हो गई है। हालांकि ताजा केस को देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद अफसरों एवं रसूखदारों के लिए कोरोना दिशा-निर्देशों के नियम दूसरे हैं। दरअसल ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर बगैर मास्क के निकल रहे नायब तहसीलदार को महिला चिकित्सक ने मास्क के लिए टोका तो आरोप है कि नायब तहसीलदार ने गलती मानने की जगह महिला चिकित्सक के साथ मारपीट कर दी.

वही प्राप्त खबर के मुताबिक, गोहद के नायब तहसीलदार अनिल पटेल सोमवार शाम में ग्वालियर रेलवे स्टेशन से निकल रहे थे। इस पर सैंपल ड्यूटी पर तैनात महिला चिकित्सक ने मास्क नहीं लगाने पर नायब तहसीलदार को टोका। महिला चिकित्सक के टोकने पर नायब तहसीलदार भड़क गए तथा अपनी गलती के लिए क्षमा मांगने की जगह उन्होंने अपने पद की धौंस दिखानी चाही। 

वही नायब तहसीलदार ने बोला कि तुम जानती नहीं हो मैं तहसीलदार हूं। मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी। इस पर भी महिला चिकित्सक दबाव में नहीं आईं तथा प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर चिकित्सक ने नायब तहसीलदार की फोटो खींचने का प्रयास किया। इस पर नायब तहसीलदार आपा खो बैठे तथा उन्होंने महिला के हाथ से फ़ोन छीन कर फेंक दिया। इतना ही नहीं नायब तहसीलदार पर इल्जाम है कि वह महिला चिकित्सक को धक्का देकर गलत गेट से बाहर निकल गए। वहीं नायब तहसीलदार द्वारा महिला चिकित्सक से मारपीट किए जाने के विरोध में रेलवे स्टेशन पर उपस्थित चिकित्सकों ने काम बंद कर दिया। चिकित्सकों ने जीआरपी थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया है। जिसके पश्चात् जीआरपी ने दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद की लाखों की प्रतिबंधित कफ सिरप

वृन्दावन: बांके बिहारी मंदिर के 6 पुजारियों ने एक पुजारी को पीटा, केस दर्ज

अश्लील वीडियो बनाया, फिर हथियार के बल पर कई बार किया बलात्कार, अब दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -