SUV कार की छत पर बैठकर युवक ने किया स्टंट, दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली: दिल्ली-वजीराबाद रोड पर एसयूवी गाड़ी की छत पर बैठकर खतरनाक स्टंट करते एक युवक का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में एसयूवी की छत पर बैठा युवक करीब पांच किलोमीटर तक खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहा है। आप सभी को बता दें कि गाजियाबाद की टीलामोड़ थाना पुलिस ने करीब 29 सेकेंड के वायरल वीडियो की जांच की और उनकी जांच में यह पता चला कि एसयूवी गाड़ी ग्रेटर नोएडा के एक युवक की है। वायरल हुए वीडियो को भोपुरा से शालीमार गार्डन तक का बताया जा रहा है।

Video: राहुल से छूटा कैच, सुन्दर पर भड़के कप्तान रोहित, रिएक्शन वायरल

इस मामले में मिली जानकारी के तहत चालक गाड़ी को इतनी तेज रफ्तार से दौड़ा रहा था कि अगर कोई वाहन चालक उसके सामने आ जाता तो बुरी तरह घायल हो जाते। दूसरी तरफ, टीलामोड़ थाना पुलिस को सिर्फ गाड़ी नंबर पता चला है, हालाँकि आरोपी को पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है।

वहीं दूसरी तरफ वीडियो वायरल होने को सिंकदरपुर पुलिस चौकी के सामने भी शूट किया गया। आपको बता दें कि इससे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। वहीं टीलामोड़ थाना प्रभारी भुवनेश कुमार का कहना है कि वाहन नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

MP में भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की दर्दनाक मौत

महिला कर्मचारी के लिए गंदी बातें लिखकर डॉक्टर ने अस्पताल में लगाए पोस्टर और फिर..

बांद्रा में बिताया अनन्या ने अपना वीकेंड

Related News