वैक्सीन लगवाकर आओ और मुफ्त में 'छोले भटूरे' खाओ

चंडीगढ़: देश में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोत्तरी का सिलसिला अभी थमा नहीं है और ऐसे में इस पर नियंत्रण पाने के लिए वैक्सीनेशन अभियान तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है। इस समय यह कहा जा रहा है कि ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना के खिलाफ जारी वैक्सीनेशन अभियान में शामिल होकर वैक्सीन लगवाएं। कई जगहों पर इसके चलते नए-नए तरीके अपनाए जा रहे हैं। जी हाँ, कहीं-कहीं वैक्सीन लेने के लिए लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए उनको कुछ न कुछ उपहार दिए जा रहे हैं।

अब इसी कड़ी में एक शख्स ने भी लोगों को टीकाकरण के प्रति प्रेरित करने के लिए एक नायाब तरीका निकाला है, और इसके लिए उसकी खूब तारीफ़ हो रही है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं चंडीगढ़ की। यहाँ एक छोले भटूरे विक्रेता द्वारा जिन लोगों ने वैक्सीन लगवाई है, उन्हें मुफ्त में छोले भटूरे खिलाए जा रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए छोले भटूरे विक्रेता संजय राणा का कहना है कि, 'हमने बोर्ड पर लिखा है- वैक्सीन लगवाकर आएं, छोले भटूरे की 1 प्लेट फ्री में खाएं।'

इस शख्स का कहना है कि रोज 25-30 ऐसे लोग आ ही जाते हैं। आप सभी को बता दें कि संजय राणा पिछले एक महीने से इस कार्य में जुटे हुए हैं। वह कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए यह कदम उठाकर मशहूर हो रहे हैं। इस समय उनके इस कदम की सराहना की जा रही है। उनके अनुसार उनके पास रोजाना 20-25 ग्राहक वैक्सीन लगवाकर आते हैं और वो उन्हें खुशी से मुफ्त में छोले भटूरे खिलाते हैं।

क्या कांग्रेस छोड़कर AAP का दामन थामेंगे सिद्धू ? एक ट्वीट से मची सियासी खलबली

इस मशहूर अभिनेत्री की फैन हुई मुंबई पुलिस

अपनी अगली फिल्म के लिए दिल्ली रवाना हुए रणबीर-श्रद्धा, इस लुक में आए नजर

Related News