जमकर वायरल हो रहा है जेनेलिया-रितेश का यह रोमांटिक वीडियो

बॉलीवुड से लेकर मराठी इंडस्ट्री तक में कई ऐसे कपल हैं जिन्हे उनकी बेहतरीन बॉन्डिंग के लिए जाना जाता है। इसी लिस्ट में शामिल हैं जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख। ये एक ऐसा कपल है जो प्यार करने के लिए मौका नहीं तलाशता बल्कि हमेशा प्यार में ही डूबा रहता है। जी हाँ, दोनों बी टाउन के आइडल कपल में शुमार है और दोनों को फैंस जमकर प्यार देते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर दोनों का रोमांटिक वीडियो सामने आया है।

आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में जेनेलिया और रितेश का बेहिसाब इश्क़ दिखाई दे रहा है। वैसे इस वीडियो को जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इसमें वह अपने पति व एक्टर रितेश देशमुख के साथ दिखाई दे रहीं हैं। वैसे वीडियो के बारे में बात करें तो इसमें जेनेलिया बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रही हैं। उसके बाद रितेश आते हैं और उन्हें बाहों में भर लेते हैं।

वहीँ इस दौरान बैकग्राउंड में ‘कबीर सिंह’ मूवी का गीत ‘तेरा बन जाऊंगा’ बज रहा है। आप देख सकते हैं जेनेलिया ने इस वीडियो को शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा है – ”फारएवर वाली लव स्टोरी”। आप सभी जानते ही होंगे कि जेनेलिया और रितेश ने 2012 में शादी कर ली थी और दो साल बाद दोनों को एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने रियान रखा। उसके बाद उनके दूसरे बेटे राहिल का जन्म जून, 2016 में हुआ। अब दोनों अपनी जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं।

आज है वरुण धवन की शादी, सामने आई सजावट और संगीत की तस्वीरें

ममता बनर्जी पर बरसे अनिल विज, कहा- 'उनके लिए ‘जय श्री राम’ का नारा सांड को लाल कपड़ा दिखाने के समान है'

मलयालम हॉरर फ़िल्म में काम करके रिया ने जीत लिया था फैंस का दिल

Related News