आज है वरुण धवन की शादी, सामने आई सजावट और संगीत की तस्वीरें
आज है वरुण धवन की शादी, सामने आई सजावट और संगीत की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह आज नताशा दलाल संग सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। वैसे उनकी शादी को लेकर फैंस बड़े बेताब हैं क्योंकि अब तक उनकी केवल एक तस्वीर सामने आई है। जी हाँ, वरुण का एक फोटो सामने आ चुका है जिसमे वह शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। बीते कल ही वरुण धवन अपनी शादी के वेन्यू पर पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun dhawan (@charming_varundvn)

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की औऱ उन्हें बधाईयां भी मिली। वैसे अब वरुण धवन की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं जिसमे वह शेरवानी पहने दिख रहे हैं। आज वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी अलीबाग में हो रही है,फैमिली मेंबर्स, रिश्तेदार और करीबी दोस्तों का अलीबाग में आना शुरू हो गया है।

 

वैसे वरुण और नताशा की शादी में शामिल होने के लिए बड़ी बड़ी हस्तियां अलीबाग पहुंच चुकीं हैं, मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को बीते कल ही देखा गया था। इस लिस्ट में मनीष के अलावा मशहूर डायरेक्टर शशांक खेतान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोरा शामिल रहे हैं। वैसे इन सभी के अलावा बच्चन परिवार, गोविंदा और कपूर परिवार को इन्विटेशन ना मिलने के बारे में भी खबरें तेजी से चल रहीं हैं। हालाँकि आज देखना होगा कि शादी के फोटोज कब आते हैं।

ममता बनर्जी पर बरसे अनिल विज, कहा- 'उनके लिए ‘जय श्री राम’ का नारा सांड को लाल कपड़ा दिखाने के समान है'

मलयालम हॉरर फ़िल्म में काम करके रिया ने जीत लिया था फैंस का दिल

शुरू हुई ‘आयुष्मान सीएपीएफ’ स्वास्थ्य सेवा योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -