अपने दिल्ली वाले घर में एक रात रुकने का मौका दे रहे हैं शाहरुख खान, फैंस कर सकते हैं अप्लाई

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान आए दिन अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। वैसे बीते काफी समय से वह फिल्मों में नहीं दिखे हैं लेकिन जल्द ही उनकी फिल्म पठान आने वाली है। ऐसे में हाल ही में शाहरुख़ के फैंस को एक बड़ा मौका मिला है। जी दरअसल शाहरुख और गौरी दिल्ली स्थित घर में किसी कपल को एक रात गुजारने का मौका मिल रहा है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि शाहरुख़ की पत्नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान दिल्ली से बहुत प्यार करती हैं।

वैसे शाहरुख़ और गौरी दोनों ही दिल्ली में पले-बढ़े हैं और दोनों की मुलाकात भी यहीं हुई हैं। ऐसे में शाहरुख खान ने अपने दिल के करीब दिल्ली में अपना एक शानदार घर बनाया हुआ है और इसी घर में वह एक कपल को देखने का मौका देने वाले हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान का ये घर साउथ दिल्ली के पंचशील पार्क में है। वैसे मिली जानकारी के मुताबिक जिस भी कपल को इस घर में रहना है उन्हें इसके लिए अप्लाई करना पड़ेगा।

वैसे इस कैंपेन को शाहरुख खान के मशहूर पोज के आधार ‘होम विद ओपन आर्म्स’ नाम दिया गया और इस मुहीम को लेकर गौरी खान ने कहा कि 'घर में उनकी और शाहरुख के प्रेम तथा उनके बच्चों आर्यन, सुहाना तथा अबराम के साथ उनके परिवार की झलक मिलती है।' अगर आप शाहरुख़ के घर में रुकना चाहते हैं तो आवेदन कर सकते हैं। हम आपको यह भी बता दें कि इस मुहिम की शुरुआत 18 नवंबर को हुई थी और विजेता को यह मौका 13 फरवरी 2021 को मिलेगा।

क्या मध्य प्रदेश में फिर लगेगा लॉकडाउन ? आज शाम तक हो जाएगा फैसला

क्या मध्य प्रदेश में लगाया जाएगा लॉकडाउन?

SBI में आज से 8500 अप्रेंटिस भर्ती के लिए आवेदन शुरू, ये लोग कर सकते है आवेदन

Related News