क्या मध्य प्रदेश में फिर लगेगा लॉकडाउन ? आज शाम तक हो जाएगा फैसला

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र एक बार फिर लॉकडाउन का ऐलान किया जा सकता है। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। वहीं, कोरोना को नियंत्रण में करने को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बैठक करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि बैठक में लॉकडाउन लागू करने पर फैसला लिया जा सकता है।

वहीं, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी लॉकडाउन लागू करने को लेकर संकेत दिए हैं। उनका कहना है कि राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले चिंता का विषय है। इस समय हर नागरिक को सावधान रहने की आवश्यकता है। सरकार ने सावधानी और सुरक्षा के लिहाज से तमाम विकल्प खुले रखे हैं। इस संबंध में गृह विभाग सभी जरूरी फैसला आज शाम तक लेगा।

कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र राज्य के ज्यादा संक्रमण वाले इलाकों के लिए शिवराज सरकार नए दिशानिर्देश जारी कर सकती है। भोपाल और इंदौर में दीवाली के बाद से ही कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा दर्ज किया जा रहा है। मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 1300 से अधिक नए केस दर्ज किए जा रहे हैं। इस दौरान 14 लोगों की मौत भी हुई है। प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का कुल आंकड़ा 2 लाख के पास पहुंच गया है।

इंडस टावर्स स्टेक सेल से आय प्राप्त करने के बाद वोडाफोन और आइडिया के शेयर में हुई वृद्धि

48 दिनों के बाद आज पेट्रोल की कीमतों में लगी आग, जानिए क्या है डीज़ल के हाल

केंद्र के सुधार मध्यम अवधि की बढ़ा सकते है विकास दर: फिच रेटिंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -