क्या मध्य प्रदेश में लगाया जाएगा लॉकडाउन?
क्या मध्य प्रदेश में लगाया जाएगा लॉकडाउन?
Share:

मध्य प्रदेश सरकार कोरोना मामलों में नवीनतम वृद्धि के मद्देनजर राज्य के कुछ हिस्सों में लॉकडाउन का नया दौर लागू करने की संभावना है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्थिति पर चर्चा करने और लगाए जाने वाले प्रतिबंधों पर निर्णय लेने के लिए आज एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है।

मीडिया रिपोर्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार राज्य के कुछ हिस्सों में लॉकडाउन लगाने पर विचार कर रही है जो हाल के मूल्यांकन में कोरोना हॉटस्पॉट के रूप में सामने आए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने यह भी बताया कि शिवराज सिंह चौहान जिला कलेक्टरों और अन्य अधिकारियों के साथ आज शाम एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे जिसमें लॉकडाउन के लिए एक रोडमैप की योजना बनाई जाएगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या लॉकडाउन फिर से लगाया जाएगा, मिश्रा ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह सात जिला कलेक्टरों और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे ताकि स्थिति पर चर्चा की जा सके। फिर से लॉकडाउन करना निश्चित रूप से एजेंडे में होगा। रिपोर्ट के अनुसार, एमपी सरकार भोपाल, ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर और राज्य के कुछ अन्य हिस्सों में प्रतिबंधों के नए सेट को लागू करने के बारे में सोच रही है, जो संभवतः COVID-19 हॉटस्पॉट के रूप में उभर सकते हैं। भोपाल और इंदौर, पिछले एक सप्ताह के दौरान, COVID-19 हॉटस्पॉट के रूप में उभरे हैं और राज्य में अधिकतम मामलों की संख्या बताई गई है।

क्या मध्य प्रदेश में फिर लगेगा लॉकडाउन ? आज शाम तक हो जाएगा फैसला

कर्नाटक में घर बनाने के लिए यूज हुआ ‘प्लास्टिक कचरा’

पाकिस्तान से तस्करी करवाता था BSF का जवान, पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार`

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -