नेहा कक्कड़ का मजाक उड़ाने के बाद गौरव गेरा ने मांगी माफ़ी

बीते दिनों ही एक कॉमेडी शो में फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के कद और गानों को लेकर एक सीन क्रिएट किया गया था और उस सीन में कीकू शारदा और गौरव गेरा ने नेहा का जमकर मजाक उड़ाय़ा था. इस मजाक के उड़ने के बाद नेहा खूब अपसेट हो गईं थीं और उन्होंने और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने जमकर दोनों को खरी खोटी सुनाई थी. वहीं अब यह सब होने के बाद गौरव गेरा ने नेहा से माफी मांग ली है. जी हाँ, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने नेहा से माफी मांगी है.

जी दरअसल उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान कहा, ''मैं उन्हें हर्ट करना नहीं चाहता था. मैं खुद उनका बहुत बड़ा फैन हूं. वो जिस तरह से गाती हैं मुझे बहुत पसंद है. उनके गानें तो पार्टियों की जान होते हैं. यहां तक की हम दोनों पर्सनली एक-दूसरे को नहीं जानते लेकिन जब भी मिलते हैं तो अच्छे से पेश आते हैं. उनका टैलेंट वाकई शानदार है. मैं कोई नहीं होता इसे सिद्ध करने वाला. इंस्टाग्राम पर उनके 30 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिससे ये सिद्ध होता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं. मेरी कोई औकात नहीं है कि मैं उन्हें कुछ कहूं, मेरी और कीकू की भी हाइट कम है. और कीकू शारदा उनके फैन हैं और हमें उन पर गर्व है.''

इसी के साथ आगे गौरव खेरा ने कहा, ''नेहा ने हमें डायरेक्टली ब्लेम नहीं किया है. उन्होंने चैनल के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की है. चैनल ने उनका वीडियो हटा दिया है. हमारा इरादा उन्हें दुखी करने का नहीं था. मुझे हाइट वाले पार्ट के बारे में पता ही नहीं था. यहां तक की मेरी खुद बहुद ज्यादा हाइट नहीं है. कीकू भी छोटी हाइट के हैं. हम एक-दूसरे का भी शो में खूब मजाक बनाते हैं. मुझे अंदाजा नहीं था कि वो इतना नाराज हो जाएंगी.'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही नेहा ने इंस्टाग्राम पर लंबा सा पोस्ट लिखा था और इसपर उनके फैंस ने उनका सपोर्ट किया था.

संजय दत्त ने जेल में कमाए पैसों का किया ऐसा उपयोग, जानकार रह जायेंगे हैरान

Bigg Boss 13: यह 4 है नॉमिनेटड, जानिये किसको मिले कितने वोट

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने की खबर हैं झूठी, ये है सच्चाई

Related News