गौरव चोपड़ा ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर

पत्नी हितिशा के साथ अपने पहले बेटे का स्वागत करने के कुछ दिनों बाद, गौरव चोपड़ा ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बॉय की पहली तस्वीरें साझा कीं। अभिनेता ने अपने टेलीविजन धारावाहिक उतरन के एक दृश्य को याद किया और लिखा कि कैसे उन्होंने एक बार एक गीत गाया था, लेकिन वास्तविक भावना को नहीं जानते थे। दो तस्वीरों को साझा करते हुए, गौरव चोपड़ा भी अपने बेटे को अपनी बाहों में पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे।

उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "मेरे घर आया एक नन्हा कुंवर ... चांदनी के हसीन रथ पार सवार ...": मुझे याद है कि इसे #Uttaran में एक सीक्वेंस के लिए गाते हुए #Rpr को बताया गया था। काश मुझे तब पता होता वास्तविक एहसास का .. जैसा कि हम इस नए मेहमान का स्वागत कर रहे हैं, जो मेरे जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा है,..मुझे लगा कि मुझेआप सभी के साथ इस पल को साझा करना चाहिए।

"अभिनेता ने हाल ही में अपने माता-पिता दोनों को कोरोना वायरस के कारण खो दिया। उन्होंने आगे कहा, "माता-पिता दोनों को खोना क्या होता  ये में बया भी नहीं कर सकता और लेकिन अपने बेटे को पा कर में बहुत खुश हूँ। और एक महीने के अंदर यह सब कुछ ठीक होने लगा है। ठीक एक महीने पहले मेरी माँ का देहांत हो गया, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरे बेटे को ऊपर से आशीर्वाद प्रदान करेंगी .. मैं उनका आशीर्वाद महसूस कर सकता हूँ और अपने बच्चे की मुस्कुराहट देख सकता हूँ .. आप सभी को प्यार और शुभकामनाएँ देते हुए और हमारे परिवार के लिए आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद।  # baby #boy #blessing #triptachopra #choprafamily (sic)। "

 

सुनील ग्रोवर के टोपी बहू बनने पर देवोलीना का आया रिएक्शन

फैंस के लिए बड़ी खबर टेस्ट में निगेटिव पाए गए वरुण बडोला

इस शो को रिप्लेस करेगा साथ निभाना साथिया का सीजन 2

Related News