फैंस के लिए बड़ी खबर टेस्ट में निगेटिव पाए गए वरुण बडोला
फैंस के लिए बड़ी खबर टेस्ट में निगेटिव पाए गए वरुण बडोला
Share:

कोविड-19 के दौरान ही अनलॉक होते ही टेलीविज़न सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई. वहीं कई कलाकार सेट पर जा रहे है. इस बीच, तेजी से कोविड और उसके संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण सितारे या फिर उनकी फैमिली में केस आए. जिसके उपरांत कुछ लोगों ने शूटिंग को बीच रोक दी. मेरे डैड की दुल्हन शो के अभिनेता वरुण बडोला ने पत्नी के कोविड से संक्रमित पाए जाने के बाद अपना टेस्ट करवाया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट्स निगेटिव आ गई.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी पत्नी राजेश्‍वरी सचदेव कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं, जिसके उपरांत वरुण बडोला ने भी शूटिंग  रोकी जा चुकी है. वे ब्रेक पर चले गए थे. इस दौरान उनकी रिपोर्ट अब निगेटिव आ गई है. 

वरुण बडोला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है- पत्नी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के उपरांत मैंने भी अपना टेस्ट करवाया था. रिजल्ट अभी अभी आया है- और उसमे वह निगेटिव पाए गए है. उन्हें बहुत शुक्रिया जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना कीं. आपकी दुआओं से ना सिर्फ हिम्मत मिलती है बल्कि ये जिंदा रखती हैं. मेरी पत्नी राजेश्वरी की भी तबीयत अच्छी है. जल्द ही उसके ठीक होने की प्रतीक्षा है. राजेश्‍वरी भी कलाकार हैं. हालांकि, बीते कुछ दिनों से शूटिंग नहीं कर पा रही है. फिर भी उनमें कोविड के लक्ष्ण दिखे थे जिसके उपरांत उन्होंने टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट सकारत्मक पाई गई थी. 

पूरी फैमिली का कोविड टेस्ट: जानकारी के अनुसार, इसके उपरांत राजेश्‍वरी ने फैमिली में सबकी जांच करवाई. राजेश्‍वरी के उपरांत उनके पति वरुण बडोला और बेटे ने भी गुरुवार को कोविड का टेस्‍ट करवाया गया. इसी बीच वरुण ने अपने सीरियल के प्रोड्यूसर से बातचीत करके कुछ दिन शूटिंग ना करने का फैसला किया. वरुण का कहना था कि वे नहीं चाहते कि उनके चलते किसी को सेट पर ये बीमारी हो. 

एक बार फिर करिश्मा तन्ना ने अपनी तस्वीरों से हिलाया सोशल मीडिया

कौन बनेगा करोड़पति के सेट से वायरल हुई बिग बी की एक और तस्वीर

सुशांत सिंह के केस को लेकर बोली कविता कौशिक- आखिर हुआ क्या था...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -