अपने क्यूट लुक के जरिए आग लगा रही ये विवादित एक्ट्रेस

बॉलीवुड के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग के अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस गौहर खान अक्सर ही अपने हॉट लुक के कारण भी सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.गौहर ने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे भी पर भी अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. उनके हॉट लुक के कारण भी गौहर के फैंस की संख्या लगातार बढ़ती ही रहीं हैं.

हाल ही में एक बार फिर गौहर ने अपने हॉट लुक की कुछ तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं गौहर ग्रीन कलर की ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में गौहर ने लेटकर पोज़ दिया है जिसमें वो बहुत ही सेक्सी लग रहीं हैं. गौहर की सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस हॉट लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें गौहर को उनके करियर में खास पहचान बिगबॉस में आकर मिली है. गौहर बिगबॉस-7 की विनर रहीं हैं. इस शो के दौरान वो कई विवादों का सामना भी कर चुकी हैं. गौहर ने टीवी शोज के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि दर्शकों ने उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके डांस को पसंद किया था.

नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

बिगबॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही ये हसीना

पर्दे पर वापसी के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं कपिल

Related News