बिगबॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही ये हसीना
बिगबॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही ये हसीना
Share:

स्प्लिट्सविला की एक्स-कंटेस्टेंट और अपनी हॉट अदाओं से सभी को लुभाने वाली मॉडल स्कारलेट रोज इन दिनों सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. स्कारलेट अक्सर ही अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. लेकिन इस बार स्कारलेट अपने बोल्ड फोटोज के कारण नहीं बल्कि किसी और कारण से सुर्ख़ियों में छाई हैं. दरअसल स्कारलेट स्प्लिट्सविला की पहली ऐसी कंटेस्टेंट थी जिसमें बिगबॉस के घर में एंट्री ली थी और अब उनके बाद एक और स्प्लिट्सविला की एक और हॉट कंटेस्टेंट बिगबॉस के घर में दस्तक देने को तैयार है.

हम बात कर रहे हैं दिव्या अग्रवाल की जिनके बारे में ये चर्चा हो रही है कि वो इस बार बिगबॉस के घर में एंट्री लेने वाली हैं. आपको बता दें दिव्या बिगबॉस सीजन-11 के कंटेस्टेंट रह चुके प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था जिसके बाद उनका ब्रेअकप हो गया था. सुनने में आया है कि दिव्या ने बिगबॉस सीजन-12 का कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है.

आपको बता दें बिगबॉस-11 के घर में दिव्या प्रियांक से मिलने पहुंची थीं और इस दौरान दोनों के बीच इमोशनल सीन भी क्रिएट हुआ था. स्प्लिट्सविला में प्रियांक और दिव्या एक-दूसरे के पार्टनर थे. दिव्या अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं के कारण भी सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. आपको बता दें बिगबॉस-12 की शुरुआत 12 सितम्बर से होगी.

चटपटी खबरे... 

बिगबॉस-12 के दूसरे प्रोमो में मामा-भांजे की कहानी देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

'बिग बॉस' में अपनी हॉटनेस दिखाने को तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

विकास गुप्ता हुए भावुक शिल्पा शिंदे के साथ का वीडियो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -