सोशल मीडिया पर छा रहा है गौहर खान का ये डांस वीडियो

इन दिनों बिगबॉस-7 की विजेता रही 'गौहर खान' काफी सुर्खियों में चल रही है. गौहर का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में गौहर फिल्म 'गोलमाल अगेन' के गाने 'आते जाते' पर शानदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही है. गौहर के साथ मेल्विन लुइस नाम का एक कोरिओग्राफर भी डांस करते हुए नजर आ रहा है. दोनों का ये शानदार डांस अब तक यूट्यूब पर 378,562 बार देखा जा चूका है.

गौहर का डांस देखकर फैंस इतने ज्यादा दीवाने हो गए है कि वे उनकी स्टेप्स कॉपी कर खुद का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है. गौहर ने भी फिल्म 'गोलमाल अगेन' का शानदार डांस सांग चुना है. वैसे तो फिल्म के सभी सांग्स बहुत हिट थे पर ये सांग दर्शको द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था. गौहर खान ने इस वीडियो को 12 नवम्बर को यूट्यूब कर अपलोड किया था और सिर्फ 5 ही दिनों के अंदर इस वीडियो को 378,562 बार देखा जा चूका है. गौहर के इस वीडियो पर फैंस की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है. उन्होंने अपने बेहतरीन डांस मूव्स से सभी का दिल जीत लिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'अक्सर-2' रिव्यु: साजिशो से घिरी है फिल्म की कहानी

सलमान के इस खास दोस्त ने दिया उनकी फिल्म 'भारत' का टाइटल

Bigg Boss-11 : घर में हुई 'POOL PARTY' हिना, अर्शी, बंदगी का दिखा हॉट अवतार

 

Related News