सलमान के इस खास दोस्त ने दिया उनकी फिल्म 'भारत' का टाइटल
सलमान के इस खास दोस्त ने दिया उनकी फिल्म 'भारत' का टाइटल
Share:

इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्मो को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रहे है. उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद से ही सलमान इंडस्ट्री में हर एक कदम फूंक-फूंककर रख रहे है. सल्लू मिया अपनी फिल्मो का चयन अब काफी सोच समझकर कर रहे है. इस वजह से सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म का टाइटल बहुत ही सोच समझकर रखा है. और उनकी इस फिल्म के टाइटल में साजिद नाडियावाला ने अहम् भूमिका निभाई है.

साल 1997 में आई फिल्म 'जुड़वां' में सलमान और साजिद ने पहली बार साथ काम किया था. उसके बाद से उन्होंने और भी कई फिल्मो में साथ काम किया तब से ही दोनों अच्छे दोस्त बन गए है. जल्द ही सलमान खान और अतुल अग्निहोत्री फिल्म 'भारत' बना रहे है. और अब सल्लू मिया अपनी इस फिल्म के नाम की तलाश में थे. बता दे ये फिल्म साल 2014 में आई कोरियन फिल्म 'ओड टू माय फादर' का ऑफिशल हिंदी रीमेक है. फिल्म के नए नाम के लिए जब सलमान ने साजिद को फ़ोन किया तो उनके पास पहले से ही 'भारत' नाम था. इतना ही नहीं साजिद को ये भी पता था कि ये नाम फिल्म 'भारत' के लिए बिलकुल सही है. इस वजह से उन्होंने खुशी-खुशी यह नाम सलमान खान को दे दिया.

बता दे इन दिनों सलमान खान फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग में व्यस्त है. और जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' भी परदे पर धमाल मचाने आने वाली है. ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : घर में हुई 'POOL PARTY' हिना, अर्शी, बंदगी का दिखा हॉट अवतार

सनी लियोनी का सांग 'सेक्सी बार्बी गर्ल' यूट्यूब पर हो रहा है HIT

'पद्मावती' विवाद : फिल्म देखने वालो की गर्दन कट जाने की फेसबुक पर मिली धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -