'अक्सर-2' रिव्यु: साजिशो से घिरी है फिल्म की कहानी
'अक्सर-2' रिव्यु: साजिशो से घिरी है फिल्म की कहानी
Share:

साल 2006 में आई इमरान हाशमी की फिल्म 'अक्सर' का दूसरा पार्ट फिल्म 'अक्सर-2' आज रिलीज़ हो गई है. आइये जानते है कैसी है फिल्म की कहानी और क्या है इसमें खास....

डायरेक्टर-

अनंत महादेवन

स्टार कास्ट-

जरीन खान, गौतम रोडे, अभिनव शुक्ला, लिलेट दुबे, एस श्रीसंत और मोहित मदान

सर्टिफिकेट-

A

कहानी-

फिल्म की शुरुआत होती है अरबों रुपयों की मालकिन मिसेज खंबाटा (लिलेट दुबे) से. मिसेज खंबाटा अपने आर्थिक मैनेजर पैट (गौतम रोडे) को तुरंत एक वृद्ध महिला को उनकी देखभाल के लिए नियुक्त करने के लिए कहती हैं. इस बीच खूबसूरत शीना रॉय (जरीन खान) नौकरी के लिए अप्लाई कर देती हैं. वहीं पैट ने यह उम्मीद नहीं की थी कि इस नौकरी के लिए इतनी खूबसूरत लड़की आएगी. लेकिन खंबाटा शीना की जॉइनिंग नहीं होने देती और शीना की एप्लीकेशन दरकिनार कर देती है. वहीं पैट उन्हें शीना को एक मौका देने के लिए मना लेता है. शीना को नहीं पता होता कि अपनी नियुक्ति के लिए उसे एक कीमत चुकानी पड़ेगी. नौकरी के बदले पैट रॉय से फेवर मांगने लगता है और मना करने पर नौकरी से निकालने की धमकी देता है. इसके बाद शीना और रिक्की को बुरे हालात से गुजरना पड़ता है.

परफॉरमेंस-

इस फिल्म के जरिये ज़रीन खान काफी समय बाद परदे पर नजर आ रही है. फिल्म में जरीन ने दमदार एक्टिंग की है. और रोमांस करने में भी उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है. ज़रीन फिल्म में दो एक्टर्स के साथ रोमांस करती हुई नजर आएगी. वही गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला भी फिल्म में अच्छी एक्टिंग करते नजर आये.

क्यों देखें-

ये फिल्म बोल्ड रोमांटिक सीन्स को लेकर खूब सुर्खियों में है. अगर आपको थ्रिलर और रोमांटिक फिल्मे देखना पसंद है तो आप एक बार ये फिल्म जरूर देख सकते है. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प और मनोरंजक है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

फिल्म 'अक्सर-2' की परफॉरमेंस को देखते हुए न्यूज़ ट्रैक इस फिल्म को 2/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : घर में हुई 'POOL PARTY' हिना, अर्शी, बंदगी का दिखा हॉट अवतार

सनी लियोनी का सांग 'सेक्सी बार्बी गर्ल' यूट्यूब पर हो रहा है HIT

'पद्मावती' विवाद : फिल्म देखने वालो की गर्दन कट जाने की फेसबुक पर मिली धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -