दुबई चैम्पियनशिप में बारबोरा क्रेजीकोवा के खिलाफ खेलेगी Garbiñe Muguruza Win की टीम

गरबनी मुगुरुज़ा ने दुबई चैम्पियनशिप में एक बहुप्रतीक्षित खिताब जीता। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उन्होंने बारबोरा क्रेजिक्कोवा के खिलाफ 7-6 (6), 6-3 से जीत के साथ अपने लगभग दो साल के इंतजार को खत्म कर दिया है। नौवीं वरीयता प्राप्त मुगुरुजा ने एक बयान में कहा कि "यह बहुत मायने रखता है", उन्होंने आगे कहा कि "जीतना कभी आसान नहीं होता है।" 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सीज़न में अपने तीसरे प्रयास में, पूर्व नंबर 1 ने सात इक्के मारे और चेक डबल्स विशेषज्ञ क्रेजिक्कोवा को हराने के लिए नौ में से सात ब्रेक प्वाइंट बचाए। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह अप्रैल 2019 में मॉन्टेरी में जीतने के बाद से 27 वर्षीय स्पेनिश खिलाड़ी का पहला खिताब है। मुगुरुजा ने पिछले हफ्ते कतर ओपन का फाइनल मुकाबला पेट्रा क्वितोवा और यार्रा वैली क्लासिक के पिछले महीने ऐश बार्टी से हार गया था। 

हालांकि, इस मैच में यह मुगुरुजा का आठवां करियर एकल खिताब है, जिसमें 2016 में रोलैंड गैरोस में दो ग्रैंड स्लैम खिताब और 2017 में विंबलडन शामिल हैं। क्रेजेसीकोवा का एकमात्र पिछला एकल फाइनल 2017 में नूर्नबर्ग, जर्मनी में किकी बर्टेंस को नुकसान था।

चौथे बच्चे के जन्म के बाद पहला मैच खेलने के लिए तैयार हुए एंडी मरे

डेनियल मेदवेदेव को मिली एटीपी रैंकिंग में करियर की सर्वश्रेष्ठ नंबर 2 रैंक

बार्सिलोना ने लियोनेल मेसी को किया सम्मानित, जानिए क्यों?

Related News