जोधपुर में दिनदहाड़े गैंगवार, डंपर से स्कॉर्पियो को तोड़ा

जयपुर: राजस्थान में एक के बाद एक करके गैंगवार की घटनाएं हो रही है। आपको बता दें कि जो नया मामला सामने आया है वह जोधपुर से सामने आया है। यहाँ जिले के माता का थान इलाके में व्यस्त सड़क पर दिनदहाड़े फायरिंग और गैंगवार की घटना सामने आई है। जी हाँ और इस दौरान एक स्कॉर्पियो में तोड़फोड़ का मामला भी सामने आया है। बताया जा रहा है एक बोलेरो और एक डंपर की मदद से टक्कर मारकर स्कॉर्पियो को तोड़ दिया गया।

छात्रा पर तेजाब फेंकने की घटना से नाराज CM केजरीवाल, कहा- 'ये बर्दाश्त नहीं किया जा सकता'

इस मामले में मिली जानकारी के तहत पहले एक डंपर ने स्कॉर्पियो को टक्कर मारी और बोलेरो सवार बदमाशों ने स्कॉर्पियो सवार युवक को सड़क पर पटक कर मारपीट की, उसके बाद फायरिंग कर एक युवक को घायल कर दिया। जी हाँ और इस घटना के दौरान बदमाशों ने क्षेत्र में दहशत फैलाते हुए हवाई फायरिंग भी की जिससे एक युवक घायल हो गया। वहीं उस युवक के साथ जमकर मारपीट भी की गई है। इस पूरे मामले को जोधपुर के माता का थान थाना क्षेत्र इलाके की बताया जा रहा है। यहाँ अचानक सुबह एक स्कॉर्पियो पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान पहले बोलेरो की मदद से स्कॉर्पियो को टक्कर मारी गई और फिर डंपर की मदद से स्कॉर्पियो को पूरी तरह तोड़ दिया गया।

वहीं जब युवक स्कॉर्पियो से उतरकर भागने की कोशिश करने लगा तो लोगों ने पीछा कर उसके साथ मारपीट करते हुए उस पर फायरिंग कर दी जिसमें वह घायल हो गया। यह सब होता देख स्थानीय लोग कुछ समझ पाते तब तक हमलावर वहां से भाग चुके थे। दूसरी तरफ घायल युवक को अस्पताल पहुंचा गया। इस घटना की सूचना मिलने पर एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

आमिर खान की कलश पूजा और SRK के वैष्णो देवी यात्रा पर गृह मंत्री ने दिया ये बड़ा बयान

बागतुई नरसंहार के मुख्य आरोपी की मौत पर ममता बनर्जी ने जताया दुःख

मजार को बनाया मस्जिद! आगबूबला हुआ हिंदू संगठन

Related News