'जर्मनी जा रहा हूँ, तुमसे मिलना चाहता हूँ..', यूपी की लड़की को दिल्ली बुलाकर सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके के एक होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि बलात्कार के दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई गई है. जिसके बाद धमकी देकर उसे होटल से भगा दिया गया. पीड़िता के मेडिकल टेस्ट कराने और उसके बयान दर्ज करने के बाद वसंत कुंज नॉर्थ पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

23 वर्षीय पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह उत्तर प्रदेश के बिजनौर की निवासी है. पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया 6 माह पहले सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी मुलाकात कुलविंदर नाम के एक व्यक्ति से हुई थी जिसके बाद दोनों में एक दूसरे के नंबर एक्सचेंज किए. कई बार कुलविंदर ने पीड़िता को कॉल किया और अपने पास बुलाया. इस बार कुलविंदर ने पीड़िता को बताया कि वह जर्मनी जा रहा है और वह दिल्ली में उससे एक बार मिलना चाहता है.  जिसके बाद पीड़िता, कुलविंदर से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच गई. कुलविंदर ने वसंत कुंज के होटल पैरोडू में रूम बुक करा कर रखा था. 

पीड़िता भी होटल में पहुंच गई जहां कुलविंदर रूम में मौजूद था. दोनों ने खाना खाया उसके बाद कुलविंदर ने पीड़िता को कोई नशीला पदार्थ दे दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई. इसके बाद कुलविंदर और उसके दोस्तों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. यही नहीं कुलविंदर और उसके साथियों ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया और उसे धमकाया कि यदि पुलिस में शिकायत की तो वीडियो वायरल कर देंगे. घर जाने पर पीड़िता ने अपने परिवार वालों को पूरी घटना बताई. जिसके बाद पुलिस ने सामूहिक बलात्कार व जान से मारने की धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. 

JDU का झंडा लगाकर बाप-बेटे कर रहे थे शराब और हथियार की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने किया बैंक में हुई लूट का पर्दाफाश, खुला ये बड़ा राज

6 साल की बच्ची घर के सामने से किडनैप, फिर बलात्कार.. रात भर रही लापता और सुबह...

 

Related News