JDU का झंडा लगाकर बाप-बेटे कर रहे थे शराब और हथियार की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
JDU का झंडा लगाकर बाप-बेटे कर रहे थे शराब और हथियार की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

पटना: शराबबंदी कानून को कड़ाई से लागू कराने के लिए बिहार सरकार एवं पुलिस-प्रशासन कई बड़े कदम उठा रही हैं तो वहीं शराब माफिया इन कोशिशों को ठेंगा दिखाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे है. पटना में होली के अवसर पर शराब माफिया शराब की बड़ी खेप स्टॉक कर रहे हैं. पुलिस भी होली के पर्व को देखते हुए सक्रीय मोड में है. पटना पुलिस ने JDU का झंडा लगी गाड़ी से शराब की तस्करी कर घर में स्टॉक करने वाले बाप-बेटे को पकड़ा है.

बता दे कि ये घटना दीघा थाना इलाके की है. कहा जा रहा है कि पटना के दीघा क्षेत्र में पुलिस को गुप्त तहरीर प्राप्त हुई थी कि होली के अवसर पर शराब की बड़ी खेप मंगाई गई है. तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् दीघा थाने की पुलिस ने शराब माफिया का नंबर किसी प्रकार पता किया तथा ग्राहक बनकर कॉल किया. शराब माफिया राज किशोर राय को कॉल कर शराब की मांग की गई जिसके बाद शराब लेने के लिए राजकिशोर राय ने ग्राहक समझकर पुलिस को बुलाया.

वही पुलिस ने तहरीर की पुष्टि होते ही राज किशोर राय के घर में छापेमारी कर 92 लीटर विदेशी शराब, अवैध हथियार तथा एक नेमप्लेट जब्त की है. इस नेमप्लेट पर राज किशोर राय ने अपने आप को JDU का युवा अध्यक्ष लिख रखा था. इस सिलसिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) मानव जीत सिंह ढिल्लों ने बताया है कि राज किशोर राय का ताल्लुक JDU से नहीं है तथा इसने JDU का नेम प्लेट शराब तस्करी के लिए अपने वाहन पर उपयोग किया था.

होली पर ट्रेनों में उमड़ी यात्रियों की भारी भीड़, देंखे इन स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट

'जुमा, होली और शब-ए-बारात एक ही दिन..', इस्लामिक सेंटर ने मुस्लिमों के लिए जारी की एडवाइजरी

बोलेरो-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, 5 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -