‘गंदी बात’ फेम गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक, हैं अस्पताल में भर्ती

‘गंदी बात’ जैसे शोज में काम कर चुकीं अदाकारा गहना वशिष्ठ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें दिल का दौरा पड़ा है और इसी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है इस समय गहना को पश्चिमी मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गहना से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, गहना को कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है। खबरें हैं कि गहना को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन खबर आज निकलकर बाहर आई। जी दरअसल गहना वशिष्ठ डायबिटीज से ग्रस्त हैं और अगर उन्हें समय पर इन्सुलिन न मिले तो उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ जाती है।

गहना के घर में एक छोटा भाई और पिता है। गहना की मां का देहांत हो चुका है। हाल ही में इस बारे में गहना के प्रवक्ता फ्लिन रेमेडियोस ने पुष्टि की है। उनका कहना है कि, ''शनिवार शाम को एक्ट्रेस को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें पश्चिमी मुंबई के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया।'' इसके अलावा प्रवक्ता ने यह भी कहा कि, ''मैंने अभी तक उन्हें नहीं देखा है। मुझे अभी उनसे मिलने के लिए अस्पताल जाना है। मुझे उनकी बिल्डिंग से किसी के जरिए खबर मिली कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। मुझे बताया गया कि वह बेहोश हैं और किसी के साथ बातचीत करने में सक्षम नहीं हैं। मैं अस्पताल में उनसे मिलने जाऊंगा और जो भी अपडेट होगा वो आपको दूंगा।''

खबरें हैं कि गहना को यह दूसरी बार स्ट्रॉक आया है। जी दरअसल बीते साल जब गहना को हार्ट अटैक आया था, तो वह तीन दिनों तक वेंटिलेटर पर रही थीं। फिलहाल भी यह कहा जा रहा है कि गहना की हालत बहुत गंभीर है।

खेत में दिखा 16 फीट लंबा अजगर तो सेल्फी लेने लगे लोग और फिर...

IPL 2022: मेगा ऑक्शन की तारीख आई सामने ! जुड़ेंगी 2 नई टीमें, बढ़ेंगे 50 और खिलाड़ी

Ind Vs Sl: वीवीएस बोले- कप्तान बनने पर धवन का खुश होना लाज़मी, लेकिन रन बनाना अधिक अहम

Related News