एक्टिंग छोड़ डॉक्टर बना यह अभिनेता, कर रहा है कोरोना पीड़ितों का इलाज

इस समय कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचने के लिए लोग अपने अपने घरों में कैद हैं लेकिन डॉक्टर्स अपना फर्ज निभा रहे हैं और लोगों का इलाज भी कर रहे हैं. जी हाँ, डॉक्टर्स इस बीमारी से निपटने के लिए लोगों की जान बचाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैँ और ऐसे में जो खबर हाल ही में सामने आई है वह बड़ी ख़ुशी की है. जी दरअसल यह खबर यह बताने के लिए काफी है कि अपने फर्ज को कभी नहीं भूलना चाहिए.

आज हम बात कर रहे अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर इज बैक में नजर आए अभिनेता आशीष गोखले की. आप सभी जानते ही होंगे आशीष गोखले एक डॉक्टर हैं जिन्होने अपनी डॉक्टरी छोड़कर अभिनेता बनना पसंद किया था. वहीं अब जब मुसीबत की घड़ी आन पड़ी है और देश को डॉक्टर्स की सबसे ज्यादा जरूरत है तो वह भी वो वापस अपनी ड्यूटी पर लौट आए हैं.

जी हां, मिली जानकारी के तहत आशीष को 25 मार्च को अस्पताल से कॉल आया था तो उन्होने बिना किसी देरी के अस्पताल जॉइन किया और इस समय अपनी ड्यूटी पर लगे हुए हैं. आपको बता दें कि आशीष से जुडी यह खबर इस समय आग की तरह काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग उनके इस फैसले से काफी ज्यादा खुश हैं. इस समय सभी उनका धन्यवाद अदा कर रहे हैं. वैसे अक्षय कुमार के साथ फिल्म गब्बर इज बैक में उन्होने काफी शानदार रोल निभाया था जो कि चर्चाओं में रहा था.

चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप

बेटी के डेब्यू को लेकर करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

अब चर्चा में आया सलमान खान का नया वीडियो, ले रहे हैं घुड़सवारी का मजा

Related News