बेटी के डेब्यू को लेकर करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा
बेटी के डेब्यू को लेकर करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में दतार किड्स के जलवे देखने को मिल रहे हैं. फिर वह सारा अली खान हो, अनन्या पांडे हो या जाह्नवी कपूर. इसी लिस्ट में इन सभी स्टार किड्स के बाद बॉलीवुड में एक और स्टार किड्स धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है. जी हां, हम बात कर रहे हैं करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर की. एक जानकारी सामने आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी भी बॉलीवुड में अपने डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं इस बारे में एक वेबसाइट से बातचीत में करिश्मा कपूर ने इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है.

हाल ही में जब करिश्मा कपूर को जब ये पूछा गया कि 'मीडिया में खबर तेजी से चल रही है कि आपकी बेटी समायरा बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है.' इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘आप की ये किसने बताया, ये सच नहीं है. मेरी बेटी को भले ही फिल्मों से जुड़ी हर चीज पसंद है लेकिन इस समय वो पर्दे के पीछे है. मेरी बेटी और उनका ग्रुप एक एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. वो पूरा ग्रुप सीख रहा है. इस समय किसी तरह को कोई योजना नहीं है. मैं आपको बता दूं समायरा बहुत छोटी है और वो स्कूल में है. इस समय समायरा कपूर जो कुछ कर रही हैं वो सिर्फ एक एक्सट्रा करिकुलम एक्टिविटी है इससे ज्यादा कुछ नहीं.‘ इसी के साथ जब करिश्मा कपूर को पूछा गया कि 'क्या वो समायरा को अपनी तरह एक्ट्रेस बनाना पसंद करेंगी?'

इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘ये सब उसके ऊपर ही है. मैं इसके लिए कभी भी उसको फोर्स नहीं करूंगी. लेकिन आपको बता दूं वो कुछ भी करें मैं उनके साथ खड़ी रहूंगी. मैं उनके हर फैसले की इज्जत करूंगी. मुझे लगता है कि वहीँ चीजे करनी चाहिए जो आपको खुशी देगा.‘ आप तो जानते ही होंगे करिश्मा अपने समय की दमदार अदाकारा रहीं हैं और वह अपनी बेटी को भी हिट होते हुए देखना चाहती हैं.

कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर

मसकली 2.0 विवाद में कूदे मोहित चौहान, कहा- 'परमिशन लेनी चाहिए थी'

स्विट्जरलैंड में बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं मोनाली ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -