VIVO जल्द ही लॉन्च करेगा अपनी नई सीरीज

चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी वीवो पीएम ने सोमवार को घोषणा की कि वह अपने स्मार्टफोन के लिए तीन साल के ओएस उन्नयन के लिए सॉफ्टवेयर समर्थन का विस्तार करेगी, लेकिन केवल कुछ चुनिंदा मॉडलों के लिए। अन्य X श्रृंखला मॉडल नियमित रूप से Android सुरक्षा अपडेट प्राप्त करते रहेंगे। नई Android OS नवीनीकरण नीति यूरोपीय, ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय बाजारों पर लागू होती है। 

वीवो उन ब्रांडों की सूची में Google, सैमसंग और नोकिया शामिल हो गया है जो अब दो साल के ओएस उन्नयन योजना के बजाय विस्तारित सॉफ़्टवेयर समर्थन प्रदान करते हैं जो उनके निर्माता अनुसरण करते हैं। नीति में यूरोपीय, ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय बाजार शामिल हैं। हालांकि, मौजूदा एक्स सीरीज़ मॉडल को 3 साल तक सुरक्षा पैच मिलते रहेंगे, भले ही वे ओएस अपग्रेड प्लान के लिए योग्य न हों। पिछले साल, सैमसंग ने घोषणा की कि वह चुनिंदा गैलेक्सी उपकरणों के लिए एंड्रॉइड ओएस उन्नयन की तीन पीढ़ियों का समर्थन करेगा।

विवो ने अब घोषणा की है कि यह फ्लैगशिप एक्स सीरीज़ स्मार्टफ़ोन के लिए सॉफ़्टवेयर समर्थन का विस्तार कर रहा है। पिछले हफ्ते, ओप्पो ने दो साल के बजाय अपनी प्रीमियम फाइंड एक्स 3 सीरीज़ के लिए तीन साल के सॉफ्टवेयर सपोर्ट के लिए भी प्रतिबद्धता जताई। कंपनी ने Android Planet को बताया कि वह इसे चार साल तक बढ़ाने पर भी विचार कर रही है।

बंगाल में हिंसा पर सीएम ममता ने दिया जवाब, कहा- राज्य में शांति

कांग्रेस में हो सकती है दो फाड़, कई नेताओं की मांग के बाद भी फिर टला पार्टी अध्यक्ष का चुनाव

कांग्रेस नेता के भतीजे की शादी में उमड़ी भीड़, उड़ी कोरोना नियमों की घज्जियां

Related News