कांग्रेस नेता के भतीजे की शादी में उमड़ी भीड़, उड़ी कोरोना नियमों की घज्जियां
कांग्रेस नेता के भतीजे की शादी में उमड़ी भीड़, उड़ी कोरोना नियमों की घज्जियां
Share:

रायपुर: कोरोना महामारी के कारण सरकार लगातार 'दो-गज दूरी, मास्क है जरूरी' का संदेश दे रही है। जगह-जगह लॉकडाउन लागू है और शादियों से लेकर समारोहों तक कई तरह के प्रतिबंध भी लागू हैं। इस बीच छत्तीसगढ़ से एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारी भीड़ नजर आ रही है। भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ये शादी राज्य कांग्रेस प्रमुख मोहन मरकम के भतीजे की है।

भाजपा की राज्य उपाध्यक्ष लता उसेंदी ने कहा कि मरकम भी इस विवाह में मौजूद थे। भाजपा नेता ने इस मामले में कलेक्टर से कार्रवाई की मांग की है, जिसके बाद जांच के आदेश जारी किए गए हैं। हालांकि इसके जवाब में कोंडागांव MLA मोहन मरकम ने कहा कि, लता उसेंदी ने आरोप लगाया कि मैंने इस तरह अपने भतीजे से विवाह कराया है। गाँवों में हर कोई हर किसी से जुड़ा होता है, हर किसी को मेरा भतीजा कहना सही नहीं है। अगर कोविड नियमों का उल्लंघन किया गया तो प्रशासन अपना काम करेगा।

बता दें कि सामने आए शादी के वीडियो और तस्वीरों में भारी भीड़ नज़र आ रही है, जबकि कोरोना के प्रसार के चलते शादियों में मेहमनों की तादाद को सीमित कर दिया गया है। तस्वीरों में 100 से अधिक लोग एक दूसरे के गले में हाथ डालकर नाचते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस जैसे मुंह पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसी नियमों की धज्जियां उड़ती नज़र आईं हैं। 

 

वित्त मंत्री का दावा जीएसटी छूट से टीकों की कीमतों में हो सकती है वृद्धि

मई महीने में सात दिन बंद रहेगी बैंकिंग सुविधा

अप्रैल में आर्थिक गतिविधियों में कमी बीते वर्ष से भी बदतर है इस बार के हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -