रिश्तेदार फूफा ने किया किशोरी का बलात्कार

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह श्रीगंगानगर का है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जिले के हिंदूमलकोट थाना पुलिस ने बुधवार को एक अधेड़ शख्स को किशोरी से दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में आरोपित पीडि़ता के रिश्ते में फूफा लगता है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि 49 वर्षीय लालचंद बावरी बॉर्डर के समीप बसे गांव सुजावलपुर में एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है.

वहीं करीब 11 महीने पहले पड़ौसी जिले हनुमानगढ़ के रावतसर थानांतर्गत एक गांव की निवासी उसके साले की 17 वर्षीय पुत्री उसके यहां आकर रहने लगी. बताया जा रहा है इसी दौरान 11 महीनों के दौरान कई बार इस नाबालिगा का यौनशोषण किया और पीडि़ता ने अपनी बुआ को बताया तो घर परिवार के अन्य लोगों ने उसकी इस घिनौनी हरकत के बाद मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने उसे आज पकड़ लिया.

इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसके पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे है. ऐसे में ऐसा बीते दिनों ही एक मामला सामने आया था जो आपको हैरान कर देने वाला रहा था.

बाथरूम में संबंध बनाना चाहता था पति नहीं मानी पत्नी तो...

पुरानी रंजिश थी, बदला लेने के लिए चला दी गोली

लापता थी महिला, शव मिलने से फैली सनसनी

Related News