पुरानी रंजिश थी, बदला लेने के लिए चला दी गोली

Aug 14 2019 03:00 PM
पुरानी रंजिश थी, बदला लेने के लिए चला दी गोली

फरीदाबाद से हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में पुरानी रंजिश के कारण जो हुआ है वह सुनकर आपको झटका लग सकता है. वहीं खबरों के मुताबिक़ कुछ युवकों ने दो दोस्तों पर गोली चला दी और ऐसा करने से एक दोस्त गोली लगने से जख्मी हो गया. वहीं पुलिस ने इस मामले में एक नामजद सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर कर जांच शुरू कर दी.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ रामगढ़ कालोनी बल्लभगढ़ निवासी मोनू लाम्बा उर्फ मान सिंह पुत्र शमशेर सिंह ने बीते मंगलवार को पुलिस में शिकायत दी कि ''वह और उसका दोस्त अनिल राणा निवासी बल्लभगढ़ बीती रात श्याम पराठे वाले रेहड़ी वाले के यहां खाना खा रहे थे, तभी कुछ युवक आए, जिन्होंने पहले उसने वाद-विवाद किया, फिर उनमें से एक जिसका नाम बिन्नी है, ने गोली चला दी.''

अब इस मामले में आरोप में लिखवाया है गोली उसके दोस्त अनिल राणा के हाथ में जा लगी. वहीं अब पुलिस ने जांच का आश्वाशन दिया है और अधिकारी एएसआई गोपाल सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है. वैसे इस मामले को पहला ऐसा मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि पुरानी रंजिश के अब तक कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमे गोलियां चलाई गई है और मर्डर करवाए गए हैं.

बिहार: ग्राम मुखिया के पति की घर में घुसकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

प्रेमिका का गैंगरेप होने से नहीं बचा पाया प्रेमी तो कर ली आत्महत्या

थाने पहुंचकर बोली महिला- 'मेरी बेटी के साथ मेरा पति...