लापता थी महिला, शव मिलने से फैली सनसनी

Aug 14 2019 02:40 PM
लापता थी महिला, शव मिलने से फैली सनसनी

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के माले सभी के लिए एक हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुवाहाटी का है. इस मामले में राजधानी के बाहरी इलाके खेत्री थाना क्षेत्र अंतर्गत हेलागग हाई स्कूल के पास बीते मंगलवार को लापता महिला का शव कुंए में मिला. वहीं खबरों के मुताबिक़ इस मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है और पुलिस ने भी प्रथम दृष्टया महिला की हत्या की आशंका जताई है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि करबी ठाकुरिया (40) सोमवार की शाम से लापता थी और परिजनों ने खेत्री थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

वहीं परिवार वालों ने मंगलवार को घर के आसपास जब महिला की तलाश शुरू की तो पास में स्थित पुराने कुंए में उसका शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार खेत्री थाना प्रभारी प्रदीप बोरा ने बताया कि ''महिला के चेहरे और गर्दन पर जख्म के निशान पाए गए हैं. महिला के दोनों हाथ पीछे बंधे हुए थे और मुंह के अंदर कपड़ा ठूंसा हुआ था.'' आगे पुलिस ने बताया है कि ''प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है.

फिलहाल, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है.'' इस मामले में यह बात भी सामने आई कि महिला के पुत्र ने आरोप लगाया है रुपये के लिए उसकी मां की हत्या की गई है और उसकी मां के पास महिला आत्म सहायक गुट के नकद सत्तर हजार रुपये के अलावा तीन हजार रुपये और थे. वहीं पुलिस इस बारे में शिकायत दर्ज कर जांच में लग गई है.

प्रेमिका का गैंगरेप होने से नहीं बचा पाया प्रेमी तो कर ली आत्महत्या

बिहार: ग्राम मुखिया के पति की घर में घुसकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

थाने पहुंचकर बोली महिला- 'मेरी बेटी के साथ मेरा पति...