बाथरूम में संबंध बनाना चाहता था पति नहीं मानी पत्नी तो...

Aug 15 2019 10:12 AM
बाथरूम में संबंध बनाना चाहता था पति नहीं मानी पत्नी तो...

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में अहमदाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दायर करवाई है. मिली खबरों के मुताबिक़ महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि, ''उसके पति ने बाथरूम में शारीरिक सबंध के लिए राजी नहीं होने पर उसकी पिटाई कर दी और ससुराल वाले उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं.'' आपको बता दें कि यह मामला गुजरात के भावनगर का है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक 19 साल की पीड़ित महिला ने शिकायत की कि ''चार महीने पहले उसकी शादी हुई थी और शादी के कुछ दिनों बाद से ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए उसे यातनाएं देना शुरू कर दिए. कभी-कभी देर रात नींद से जगाकर उसे मायके से दहेज लाने की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित करने के अलावा पिटाई भी कर चुके हैं.''

महिला ने अपने आरोपों में यह भी कहा कि, ''केवल इतना ही नहीं, उसका जेठ उसका यौन शोषण करता था. जब वह घर पर अकेली होती थी तब जेठ उसका फायदा उठाकर उसका यौन शोषण करता था और वहीं कई मौके पर उसका पति उसका जबरन यौन उत्पीड़न किया.'' अपनी शिकायत में महिला ने कहा, ''एक बार बाथरूम में सेक्स के लिए उसके राजी नहीं होने पर पहले उसकी पिटाई की और बाद में उसका बलात्कार किया.'' वहीं अब पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर लिया है और वह जांच में जुट चुकी है.

तंत्र-मंत्र के शक में भतीजे ने कर दी चाचा-चाची की हत्या, पुलिस ने पकड़ा

राखी के लिए बहन ने खरीदा 100 रुपए का सूट, भाई ने कर दी ऐसी हालत कि....

बकरीद पर पत्नी को बुलाया घर और कर दी पति हत्या, वजह उड़ा देगी होश