हिमाचल: फलों के कारोबार को लगा झटका, भारी भरकम नकद राशि हुई चोरी

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश से एक चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है. जिसमे मंडी जिले के बल्ह क्षेत्र की डडौर सब्जी मंडी में नकाबपोशों ने सब्जी मंडी में घुसकर हिमाचल फ्रूट कंपनी के दफ्तर का लॉकर तोड़कर, लगभग पांच लाख 60 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया है. घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस ने घटनास्थल का दौरा करके जांच आरम्भ कर दी है. कंपनी के दफ्तर में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

जिसमें यह खुलासा हुआ है कि रात्रि को लगभग डेढ़ बजे नकाबपोश ने चोरी की वारदात को बड़े सुनियोजित ढंग से अंजाम दिया है. इससे पहले भी नेरचौक में चोरी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. जिससे व्यवसायियों में दुकानों की सुरक्षा को लेकर भय का माहौल उतपन्न हो गया है. उधर, एसएचओ बल्ह राजेश ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है. हालाँकि अभी चोरो का निश्चित रूप से कुछ खुलासा नहीं हो पाया है.

वही इस बीच देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में आए दिन तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. देश में पहली बार गुरुवार को कोरोना के 52,123 नए मामले सामने आए. आंकड़ों के अनुसार, यह लगातार आठवां दिन है जब कोविड-19 के एक दिन में 45,000 से अधिक मामले सामने आए हैं. वहीं, अच्छी बात यह है कि संक्रमण से स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या भी 10 लाख के पार हो गई. दिन-प्रतिदिन इसमें निरंतर इजाफा हो रहा है. 

देश के प्रधान न्यायाधीश एसए बोबडे को मिली जेड प्लस कैटेगरी की सुरक्षा

सिलेबस से टीपू सुल्तान का चैप्टर हटाने के निर्णय पर कर्नाटक सरकार ने लगाईं रोक

भूमि पूजन से पहले अयोध्या में कोरोना का ब्लास्ट, रामलला के पुजारी व 14 पुलिसकर्मी निकले संक्रमित

 

 

Related News