राष्ट्रपति शासन के पहले दिन आतंकी हमला

श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर गलांदर के समीप पुलिस के एक वाहन पर आतंकवादियों ने गोलीयां दागी. हमले में एक पुलिस का जवान शहीद  हो गया दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए.  पुलिस  अधिकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने पंपोर इलाके के गलांदर में घटना को अंजाम देते हुए वाहन को निशाना बनाया उन्होंने बताया की गोलीबारी में तीन पुलिस के जवान जख्मी हो गए है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनमें से एक जवान तनवीर अहमद की मौत हो गई व अन्य दो जवानों का इलाज जारी है.

जम्मू कश्मीर में कल राष्ट्रपती शासन लगाया गया था. बीजेपी ने पीडीपी से समर्थन वापस ले लिया जिसके बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल एनएन वोहरा को अपना त्यागपत्र दे दिया था, इसके बाद जम्मू कश्मीर में राज्यपाल द्वारा संचालित राष्ट्रपति  शासन लगाया गया.

जम्मू कश्मीर में राजनीतिक फेरबदल के चलते सेना अध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा की जम्मू कश्मीर में राज्यपाल शासन से आतंकियों के विरूध आॅपरेशन  पर कोई फर्क नही पडने  वाला है, आॅपरेशन  आंगे भी जारी रहेगा. अधिकारीयों  ने बताया की हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको पकडने के लिए सुरक्षाबल सर्च आॅपरेशन जारी रहेगा. जम्मू कश्मीर में रज्यपाल  शासन के पहले ही दिन आतंकवादियों के हमले ने प्रशासन को बडी चुनोती दी है. 

आतंकवादी संगठनों के खात्मे को तैयार है सेना : राजनाथ सिंह

भाजपा ने जम्मू कश्मीर को बर्बाद कर दिया- केजरीवाल

कश्मीर में अब काम करना आसान होगा -डीजीपी

 

Related News