आतंकवादी संगठनों के खात्मे को तैयार है सेना : राजनाथ सिंह
आतंकवादी संगठनों के खात्मे को तैयार है सेना : राजनाथ सिंह
Share:

नई दिल्ली : रमजान के पाक माह के खत्म होते ही सरकार ने भारतीय सैनिकों को आतंकवादियों की जमकर खबर लेने को कहा हैं. आज केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सरकार जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवाद बर्दाश्त नहीं करेगी और आतंकवादियों को मार भगाने के लिए अभियान चलाया जाएगा. बता दे कि फ़िलहाल रमजान की समाप्ति के बाद सरकार के फैसले को ध्यान में रखते हुए सेना 'ऑपरेशन ऑल आउट' पर काम कर रही हैं. सेना अब तक इसमें सफल भी होते हुए आई हैं. 

भारतीय सेना और सरकार दोनों मिल-जुल कर आतंक का खात्मा करने के लिए पूर्णतः तैयार हैं. अपनी सरकार की तारीफ करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि राज्य में शांति बहाल करना मोदी सरकार के शीर्ष एजेंडे में शामिल है. बता दे कि इससे पहले भी मोदी सरकार कई दफा आतंक का ख़ात्मा करने के लिए हुंकार भर चुकी हैं. 

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने एक निजी अस्पताल के समारोह के दौरान आतंकवादी संगठनों के ख़िलाफ़ आक्रोश व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने आतंकवादियों की अप्रिय हरकतों को लेकर उन्हें चेताते हुए कहा कि हमारी सेना किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए तैयार है. गौरतलब है कि राजनाथ सिंह का यह बयान ऐसे समय में आया है जब कल जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी सरकार टूट चुकी हैं. और वह फिलहाल राष्ट्रपति शासन लागू हैं. 

 

23 जून को प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी मप्र में

पाक को कल देंगे मुंहतोड़ जवाब : राजनाथ सिंह

अमरनाथ यात्रा : परिंदा भी नही मार सकेगा पर, 40 हजार जवानों की तैनाती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -