भाजपा ने जम्मू कश्मीर को बर्बाद कर दिया- केजरीवाल
भाजपा ने जम्मू कश्मीर को बर्बाद कर दिया- केजरीवाल
Share:

दिल्ली: पीडीपी के साथ गठबंधन तोड़ने के के बाद भाजपा पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा ने जम्मू कश्मीर को बर्बाद कर दिया है. घोषणा के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘बर्बाद करने के बाद भाजपा कश्मीर में गठबंधन से बाहर हो गई. क्या भाजपा ने हमसे यह नहीं कहा था कि नोटबंदी से कश्मीर में आतंकवाद की कमर टूट गई? तब क्या हुआ?’.


जम्मू कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी गठबंधन सरकार में बीजेपी ने गठबंधन तोड़ने की तीन कारण बताये है .बीजेपी के राम माधव ने पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या, सेना के जवान औरंगज़ेब की हत्या और प्रेस की फ्रीडम का हवाला देते हुए कहा कि अब वो पीडीपी के साथ सरकार के साथ नहीं रहेगी. ये फैसला रमज़ान खत्म होने के साथ ही घाटी में सीज़फायर को और आगे न बढ़ाए जाने के फैसले के साथ आया.

बीजेपी महासचिव राम माधव ने कहा की जम्मू में जारी हिंसा को लेकर मुफ़्ती सरकार और बीजेपी के बीच आम सहमति नहीं है. सीज फायर पर महबूबा मुफ़्ती के साथ न होते हुए हम जम्मू कश्मीर सरकार में बीजेपी की भागीदारी ख़त्म करने का एलान कर रहे है. तीन साल पहले शुरू हुई ये साझेदारी आज टूट रही है. बीजेपी ने अपनी तरफ से हर संभव मदद की है और शांति बहाली और विकास को लेकर हर कदम पर पीडीपी का साथ है.

गठबंधन टूटने से हैरानी नहीं - मेहबूबा

महबूबा की आतंकियों से गहरी सहानुभूति रही है- स्वामी

भाजपा के साथ गठबंधन से अब्दुल्ला का इंकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -