फिरोजाबाद के हाल और भी हो सकते है बेहाल, संक्रमितों का आंकड़ा 100 के पार

आगरा: देशभर का काल बनता जा रहा कोरोना वायरस अब और भी तेजी से बढ़ने लगा है, वहीं हर दिन इस वायरस की चपेट में आने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है तो दूसरी तरफ लोगों में इस वायरस को लेकर अब खौफ और भी ज्यादा बढ़ चुका है, हर दिन कोई न कोई इस वायरस के कारण अपनी  जान खो रहा है, वहीं देखते ही देखते देशभर के हाल और भी बदतर होते जा रहे है. लेकिन अब भी इस वायरस का कोई तोड़ हाथ नहीं लग पाया है.

फिरोजाबाद में मिले तीन संक्रमित: फिरोजाबाद में कोरोना संक्रमण के तीन नए केस और मिले. अब तक कुल 185 मरीज हुए हैं. जनपद में अब तक कुल चार संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

आगरा में आज 96 मरीज हुए डिस्चार्ज: आगरा में आज सबसे ज्यादा 96 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं. ठीक होने वालों की दर 61% हो गई है. वहीं नौ नए केस भी मिले हैं. अब 798 कुल संक्रमितों की संख्या हो गई है.

मैनपुर में कोरोना संक्रमित किशोरी की मौत: सैफई मेडिकल कॉलेज में मैनपुरी की कोरोना संक्रमित किशोरी की मौत के बाद प्रशासन ने मोहल्ला सील कर दिया है. मृतक के परिवारीजनों को क्वारंटीन कर दिया गया है. किशोरी मैनपुरी से 12 मई को रेफर हुई थी. अब तक मैनपुरी में कोरोना संक्रमण से दो की मौत हो चुकी है.

इंदौर में 2378 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 90 लोगों ने तोड़ा दम

दलितों ने पीटा, पिलाया मूत्र, आहत होकर 19 वर्षीय युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

जमातियों पर कारवाई हुई शुरू, क्वारंटीन के बाद 18 लोगों को भेजा गया जेल

Related News