सैन जोस में लगी आग, सुरक्षा के लिहाज से घरों को कराया गया खाली

 

सैन जोस : अधिकारियों ने कहा कि सैन जोस के सांता टेरेसा तलहटी में आग बुझाने के लिए अग्निशामकों ने घास फायर का उपयोग किया है. वही, सैन जोस अग्निशमन विभाग, cal फायर और सहायता एजेंसियों ने मिलकर विस्फोट से जूझ रहे अग्निशामकों के साथ रात 9 बजे के आसपास आग पर काबू पाने का प्रयास किया है. 

विश्व पर्यावरण दिवस आज, सीएम केजरीवाल ने किया वृक्षारोपण, ली ये प्रतिज्ञा

इस मामले को लेकर अधिकारियों का मानना ​​है कि कोलीन ड्राइव के पास शाम 6 बजे से कुछ समय पहले जानबूझकर छह अलग-अलग स्थानों पर आग लगाई गई थी. वही, सैन जोस फायर विभाग के कैप्टन ब्रायन पलोडिचुक का कहना है कि एक अज्ञात संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस हिरासत में लिया गया है. साथ ही, अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि रात भर काम चलने की उम्मीद है, जबकि अधिकारीयों ने "निस्तारण योजना" पर काम किया है.

केवल दो वेंटीलेटर, कोई चिकित्सकीय सहायता नहीं, कोरोना से बेहाल 'पाक' की आवाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पालोदीचुक ने कहा कि पुलिस ने ग्रेफस्टोन रेंच रोड के साथ ग्रेफर लेन के पश्चिम में घरों को खाली करवा दिया है. सुरक्षा के लिहाज से यह काम किया गया है. ताकि घाटी में आग ने फैले. वही, दूसरी ओर अमेरिकी में अफ्रीकी-अमेरिकी नागरिक जॉर्ज फ्लायड की पुलिस हिरासत में मौत का मामला थमा भी नहीं था कि एक और मामला सामने आ गया है.  न्यूयॉर्क शहर की एक जेल में बुधवार को अधिकारियों द्वारा पेपर (काली मिर्च) स्प्रे के बाद एक कैदी की मौत हो गई. ब्यूरो ऑफ प्रिजन ने यह जानकारी दी.

नस्लवाद के आरोप लगने के बाद टेमकुला मेयर ने दिया इस्तीफा, मांगी माफ़ी

23 में श्रीकृष्णा के 'कृष्ण में आया इतना बदलाव

जॉर्ज फ्लॉयड केस: प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरे मशीन गन केली और ट्रैविस बार्कर

Related News