गुजरात: पेपर मिल में भीषण आग

वलसाड: गुजरात के वलसाड स्थित पेपर मिल में देर रात भीषण आग लग गई। यहाँ आग लगने के चलते अब तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं सामने आई है। इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही फायर विभाग की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है आग इतनी भीषण है कि इस पर काबू पाने के लिए फायर विभाग की टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। अब तक आग लगने के किसी भी तरह के कारणों का पता नहीं चल सका है।

आपको बता दें कि यहाँ आग बुझाने का काम किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ फायर विभाग के अधिकारी अंकित लॉठे का कहना है कि, 'आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सकता है।' इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा, 'करीब 5 घंटे से भड़की इस आग पर कब तक काबू पाया जा सकेगा। इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने उम्मीद जताई की सुबह 7 बजे तक आग पर काबू पा लिया जाएगा।' आपको बता दें कि इससे पहले पेपर मिल में आग लगने की घटना के बाद अफरातफरी मच गई। बीते कल दिवाली का दिन था जिसके चलते सभी लोग पूजा-पाठ में लगे थे। हालाँकि इस बीच अचानक हुए इस हादसे के बाद लोगों में हड़कंप मच गया।

जैसे ही हादसा हुआ वैसे ही जल्दी से घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सबसे अच्छी और सबसे बड़ी राहत की बात रही कि छुट्टी होने की वजह से पेपर मिल में काम नहीं चल रहा था, वरना बहुत बड़ा नुकसान भी हो जाता और कई जानों को भी गवाने की खबर आती।

दीपावली की पूर्व संध्या पर राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन और सीएम केसीआर ने राज्य को दिया ये संदेश

दिवाली के पहले निकला दिल्ली का दिवाला, बहुत खराब है हवा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

Related News